Sunday , December 6 2020
Breaking News
Home / क्राइम / दिवाली की रात मुंह में ही फोड़ लिया सुतली बम, जबड़ा हुआ तबाह

दिवाली की रात मुंह में ही फोड़ लिया सुतली बम, जबड़ा हुआ तबाह

गुजरात में सूरत शहर के पांडेसरा इलाके में रहने वाले एक युवक ने अपने ही हाथों मुसीबत मोल ले ली। युवक ने दोस्तों के कहने पर सुतली बम मुंह में रखकर फोड़ने की कोशिश की, जिससे पूरा मुंह जल गया और उसे तुरंत गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवक के कई दांत भी टूट गए हैं और चेहरा भी बुरी तरह जल गया है।

डीजे की धुन पर कर रहे थे मस्ती
युवक रात के करीब 10 बजे डीजे की धुन पर नाचते-गाते मस्ती कर रहे थे। बीच-बीच में वे पूरी लापरवाही से पटाखे भी चला रहे थे। इसी दौरान कुछ दोस्तों ने पिंटू जादव (28) को से मुंह से सुतली बम फोड़ने की बात कह दी। पिंटू इतने जोश में था कि उसने दांतों से सुतली बम दबा लिया और उसमें माचिस से आग लगा दी। हालांकि, नीचे फेंकने से पहले ही बम फट गया और पिंटू चीखता हुए जमीन पर आ गिरा।

दोस्त उसे लेकर अस्पताल भागे। इस दौरान बारूद मुंह में जाने के चलते वह सांस भी मुश्किल से ले पा रहा था। डॉक्टर्स ने तुरंत इलाज शुरू किया और इस तरह उसकी जान बचा ली गई। हालांकि, बम मुंह में फूटने के चलते दांतों और जबड़ों को काफी नुकसान पहुंचा। अभी मुंह में सूजन के चलते डॉक्टर्स मुंह के अंदर की स्थिति का पता नहीं लगा सके हैं।

डॉक्टर्स का कहना है मुंह में मल्टिपल फैक्चर्स हुए हैं, जिसका इलाज लंबा चल सकता है।

loading...
loading...

Check Also

कंगाल हुआ पाकिस्तान : कर्जदारों से रहम की भीख मांगे इमरान, नहीं मिली तो खेल खत्म!

पाकिस्तान इन दिनों बहुत सी मुसीबतों से घिरा हुआ है या यूँ कहें की पाकिस्तान ...