Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / क्राइम / मुसीबत में मशहूर एक्टर : सचिन जोशी पर पार्टनर ने कराया केस, 58 करोड़ न चुकाने का आरोप

मुसीबत में मशहूर एक्टर : सचिन जोशी पर पार्टनर ने कराया केस, 58 करोड़ न चुकाने का आरोप

एक्टर, प्रोड्यूसर और एंटरप्रन्योर सचिन जोशी के खिलाफ अंधेरी (वेस्ट मुंबई) के रहने वाले पराग संघवी ने पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। उन पर संघवी को 58 करोड़ रुपए की रॉयल्टी न चुकाने का आरोप है। संघवी की शिकायत के बाद पुणे की चतुरशृंगी पुलिस स्टेशन में जोशी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।

2016 से नहीं चुकाई रॉयल्टी

पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से लिखा है कि संघवी ने सचिन जोशी और उनकी कंपनी विकिंग मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया था। इसके मुताबिक, जोशी को बाणेर और कोरेगांव पार्क स्थित अपने प्लेब्वॉय बियर गार्डन की फ्रेंचाइजी के लिए संघवी को रॉयल्टी देनी थी। हालांकि, उन्होंने 2016 से इसका भुगतान नहीं किया है।

पुलिस ने आगे बताया कि संघवी ने इसे लेकर पुणे पुलिस में शिकायत दर्ज की। शुरुआत में इसकी जांच वहां की क्राइम ब्रांच की इकॉनोमिक ऑफेंसेज विंग (EOW) ने की। इसके आधार पर जोशी के खिलाफ FIR रजिस्टर्ड की गई है। असिस्टेंट इंस्पेक्टर एच एम नानवरे इसकी केस की जांच कर रहे हैं।

पहले भी कानूनी उलझनों में पड़ चुके जोशी

यह पहला मौका नहीं है, जब सचिन जोशी कानूनी उलझन में फंसे हैं। उनकी कंपनी पर 30 पूर्व कर्मचारियों की सैलरी का भुगतान न करने का आरोप लग चुका है। इसके अलावा अक्टूबर 2020 में टॉलीवुड के ड्रग्स स्कैंडल में हैदराबाद पुलिस ने सचिन जोशी को गिरफ्तार भी किया था।

loading...
loading...

Check Also

‘आश्रम’ वेब सीरीज देखकर जंगल में बीवी की हत्या किया बिलाल, धड़ से सिर अलग कर 2 किमी दूर गाड़ा

जो लोग कहते हैं कि फिल्मों का हमारे वास्तविक जीवन पर कोई असर नहीं पड़ता ...