Thursday , November 26 2020
Breaking News
Home / खेल / मुस्लिम क्रिकेटर ने कोलकाता में की काली पूजा, जान से मारने की धमकी दे दिए कट्टरपंथी

मुस्लिम क्रिकेटर ने कोलकाता में की काली पूजा, जान से मारने की धमकी दे दिए कट्टरपंथी

बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन को फेसबुक लाइव के दौरान जान से मारने की धमकी मिली। ऑलराउंडर शाकिब पर आरोपी ने ईशनिंदा का आरोप लगाया है। दरअसल, बांग्लादेशी क्रिकेटर हाल ही में कोलकाता पहुंचे थे। यहां उन्होंने मां काली की पूजा की थी।

बांग्लादेश के सिलहट शहर के मोहसिन तालुकदार ने यह धमकी दी थी। उसने दावा किया कि शाकिब के व्यवहार ने मुस्लिमों का अपमान किया है। मोहसिन ने कहा कि यदि शाकिब को मारने के लिए उसे सिलहट से ढाका आना पड़े तो वह आएगा।

वीडियो लिंक की जांच शुरु
सिलहट के एडीजी पुलिस बीएम अशरफ उल्लाह ताहिर ने कहा कि मामले को संज्ञान में ले लिया गया है। वीडियो लिंक को जांच के लिए साइबर फॉरेंसिक टीम को सौंप दिया है। जांच के बाद लीगल एक्शन लिया जाएगा।

आरोपी ने माफी भी मांगी
यह फेसबुक लाइव रविवार दोपहर को किया था। इसके बाद आरोपी ने एक और लाइव किया और माफी मांगी। इस दौरान शाकिब समेत उसने सभी सेलिब्रिटीज को सलाह भी दी की उन्हें ऐसे काम नहीं करना चाहिए। हालांकि, यह दोनों ही वीडियो फेसबुक से हटा दिए गए हैं।

शाकिब ने गुरुवार को काली पूजा की थी
शाकिब पिछले गुरुवार को कोलकाता पहुंचे थे। यहां बेलघाट क्षेत्र में उन्होंने काली पूजा भी की थी। इसके अगले दिन वे बांग्लादेश लौट गए थे। शाकिब पर फिक्सिंग मामले के चलते प्रतिबंध लगाया गया था। यह 29 अक्टूबर को ही खत्म हुआ है। इसी के साथ शाकिब ने मैदान पर वापसी की है और प्रैक्टिस भी शुरू कर दी।

loading...
loading...

Check Also

कोरोना वैक्सीन : एस्ट्राजेनेका से मैन्युफैक्चरिंग में हुई गलती, चीनी कंपनी ने पब्लिक यूज की मंजूरी मांगी

दुनियाभर में कोरोनावायरस के केस बढ़कर 6 करोड़ को पार कर चुके हैं। साथ ही ...