Thursday , November 26 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / राजदीप सरदेसाई से जब बोले अमित मालवीय- स्टूडियो में डांस करने का मौका तो छीन ली जनता..देखें Video

राजदीप सरदेसाई से जब बोले अमित मालवीय- स्टूडियो में डांस करने का मौका तो छीन ली जनता..देखें Video

दिल्ली विधानसभा चुनाव में जब अरविन्द केजरीवाल ने 5 साल सरकार चलाने के बाद दोबारा वापसी की थी, तब ‘इंडिया टुडे’ के पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने स्टूडियो में मतगणना के कवरेज के दौरान ‘एक्सिस माय इंडिया’ के प्रदीप गुप्ता के साथ डांस किया था। अब जबकि बिहार में उनके चैनल का एग्जिट पोल बुरी तरह फेल साबित हुआ तो बीजेपी आईटी सेल हेड के चीफ अमित मालवीय ने उन पर तंज कसा है।

हुआ यूं कि बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना के दौरान एक समय पर भाजपा राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभर रही थी। तब पैनल डिस्कशन के दौरान राजदीप सरदेसाई ने भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय से पूछा कि क्या वो यहाँ से भाजपा को जीतते हुए देख रहे हैं?

उन्होंने पूछा कि क्या अमित मालवीय मानते हैं कि भाजपा की जीत की सम्भावना है, या फिर उन्हें लगता है कि अभी भी ऐसा बोलना ठीक नहीं है। हालाँकि, अमित मालवीय ने उनसे कहा कि जवाब देने से पहले वो ये जानना चाहते हैं कि सरदेसाई इस परिणाम को स्वीकार कर रहे हैं या फिर उन्हें अभी भी आशा है कि राजग के अलावा कोई अन्य गठबंधन बिहार में जीतने जा रहा है। उन्होंने राजदीप सरदेसाई के चिर-परिचित भाजपा विरोध रुख की ओर इशारा किया।

इसके बाद उन्होंने कहा, “माफ़ कीजिए, लेकिन बिहार की जनता ने आपसे आज स्टूडियो में डांस करने का मौका छीन लिया है। न तो आपके एग्जिट पोल्स सही हुए और न ही आप चुनाव परिणामों को ठीक तरीके से ले सकते हैं।”

इसके बाद अमित मालवीय ने तंज कसते हुए सहानुभूति जताई और कहा कि राजदीप सरदेसाई को आज इन चीजों से गुजरना पड़ रहा है, ये बातें उन्हें बुरी लग रही है। इसके बाद राजदीप का चेहरा देखने लायक था।

loading...
loading...

Check Also

स्तनपान कराती मां को चुभी कोई चीज, खोला बेटे का मुंह तो रह गई हैरान !

आयरलैंड में एक बच्चे के साथ ऐसा कुछ हुआ कि साइंस भी हैरान रह गई! ...