Thursday , July 16 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / मेरठ में फिर हुआ कोरोना-ब्लास्ट, जेल से मिले इतने मरीज, हिल गई सरकार !

मेरठ में फिर हुआ कोरोना-ब्लास्ट, जेल से मिले इतने मरीज, हिल गई सरकार !

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कोरोना का असर लगातार बढ़ता जा रहा है। स्वास्थ्य ​विभाग की चिंता रोज नए मरीजों के सामने आने से बढ़ रही है। शुक्रवार को 45 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले, इनमें से 19 मरीज मेरठ की अस्थाई जेल में बंद हैं। एक डॉक्टर के भी कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। यह डॉक्टर एमएसवाई मेडिकल कॉलेज में डयूटी पर तैनात हैं। इस निजी मेडिकल कॉलेज को प्रशासन ने कोविड अस्पताल बना रखा है।

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने बताया कि शुक्रवार को 45 मरीजों की ​रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शहर के भगत सिंह मार्केट इलाके की रहने वाली 50 वर्षीय एक महिला की इलाज के दौरान कोरोना से मौत हुई है। यह महिला हाइपरटेंशन की मरीज थी। 24 जून को परिजनों ने इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया था। अब तक जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक 66 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, विक्टोरिया पार्क की स्पोर्टस कालोनी में रहने वाले एक स्पोर्टस कारोबारी की सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एसएसपी कार्यालय में तैनात एक एएसआई, कैंटोमेंट बोर्ड के एक कर्मचारी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। रूड़की रोड की राजकमल रेजीडेंसी में रहने वाले मेडिकल स्टोर संचालक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इस व्यक्ति का मेडिकल स्टोर मुजफ्फरनगर के खतौली कस्बे में है।

Check Also

विकास दुबे के बाद किसका है अगला नंबर, योगी सरकार की इन पर है नजर

उत्तर प्रदेश अब सुरक्षित प्रदेश बनने जा रहा है। दुर्दांत अपराधी विकास दुबे पर कार्रवाई करने के ...