Friday , September 18 2020
Breaking News
Home / ख़बर / मोदी के ‘मन की बात’ आज मत करिएगा मिस, कान खोलकर सुनेगा चीन

मोदी के ‘मन की बात’ आज मत करिएगा मिस, कान खोलकर सुनेगा चीन

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार यानी 28 जून को सुबह 11 बजे रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए देशवासियों से जुड़ेगे। ये जानकारी खुद पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। देश में जारी कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देशवासियों से बात कर रहे हैं। रविवार को मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ का 66वां एपिसोड होगा।

भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं से 28 जून को पीएम के मन का बात सुनने की भी अपील की है। बीजेपी की तरफ से कहा गया है कि सभी बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकता इस बार पीएम के मन की बात प्रमुखता से सुने और इसे लोगों तक पहुंचाए। बता दें कि पिछले दो मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी देशवासियों से कोरोना संक्रमण पर संवाद कर चुके हैं।

31 मई को हुए मन की बात कार्यक्रम में मोदी ने लोगों से कोरोना से अपनी सुरक्षा का ध्यान रखने और एहतियात बरतने को कहा था। पीएम ने सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनने और नियमित हाथ धोने की अपील की थी।

चीन के साथ टेंशन को लेकर बात कर सकते हैं मोदी

रविवार को पीएम के मन की बात कार्यक्रम देशवासियोंं के लिए काफी अहम होगा। इस कार्यक्रम में मोदी भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर देशवासियों से बात कर सकते हैं। सीमा पर बढ़ते तनाव को लेकर मोदी देश की तैयारियों के बारे में विस्तार से जानकारी दे सकते हैं। इसके अलावा मोदी देशवासियों को इस मुश्किल घड़ी में संयम और धैर्य के साथ रहने की नसीहत भी दे सकते हैं। देश में कोरोना वायरस की मौजूदा स्थिति पर भी मोदी देशवासियों से खुलकर करेंगे।

Check Also

शादी से पहले ऐसी मांग किया दूल्हा, भरी महफिल में दुल्हन हो गई शर्मिंदा

शादी हर लड़की का सपना होता है, हर लड़की उस सपने के साथ अपनी जिंदगी ...