Sunday , March 7 2021
Breaking News
Home / अपराध / मोहब्बत चढ़ गई परवान : दो नाबालिग सहेलियों ने मंदिर जाकर एक दूजे से रचा ली शादी

मोहब्बत चढ़ गई परवान : दो नाबालिग सहेलियों ने मंदिर जाकर एक दूजे से रचा ली शादी

धनबाद:
कहते है जब इश्क परवान चढ़ता है तो जाति, धर्म, भेदभाव सब खत्म हो जाता है। कुछ मामले तो ऐसे होते हैं जहां इन सबसे परे जाकर फैसले ले लिए जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है झारखंड के धनबाद में। यहां दो नाबालिग सहेलियों ने मंदिर जाकर एक दूजे से शादी रचा ली और परिवार से अलग रहने की भी ठान ली।

धनबाद की लेस्बियन जोड़ी
लेस्बियन जोड़ी में एक लड़की की उम्र 14 साल तो दूसरी 13 साल की है। इस वजह से पुलिस ने इन दोनों को फिलहाल बालिग होने तक अपने-अपने परिवार के पास रहने को भेज दिया है। दोनोंं ही सहेलियां धनबाद के एक ही इलाके की रहनेवाली हैं। 14 साल की नाबालिग खुद को प्रेमिका का पति बताती है। लड़कों जैसा हेयर स्टाइल, कपड़े और रहन सहन ही इसकी पहचान है। किसी लड़के की ही तरह बिना किसी झिझक के बेधड़क किसी भी सवाल का जवाब भी दे रही है।

जबकि 13 साल की नाबालिग (जो कि पत्नी बनी है) लड़की की तरह ही बर्ताव कर रही है। वो हर सवाल का जवाब भी काफी रुक कर और अपने प्रेमी से उसका जवाब सुनकर ही देती है। इस लेस्बियन कपल में पति बनी 14 साल की सुलोचना (बदला हुआ नाम) ने बताया कि वो दोनों बचपन से ही एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते है। वो दोनों एक दूसरे के बिना जिंदा नही रहने की बात कहती है।

घर से भागकर झोपड़ी में बनाया आशियाना
सुलोचना (बदला हुआ नाम) ने बताया कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने घर से भागकर एक मंदिर में जाकर एक दूसरे से शादी रचा ली और पास की ही एक झोपड़ी में रहने लगीं। इस दौरान दोनों ने अपनी एक दोस्त से भी मदद लेनी चाही लेकिन ऐसा मामला देख वो पीछे हट गई इसके बाद वो दोनों अपने घर वापस आ गए। इसी बीच 13 साल की डॉली (बदला हुआ नाम) की मां ने उसकी मांग में सिंदूर और गले मे मंगलसूत्र देखा। तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ।

दोनों को घरवाले ही लेकर आए थाने
सुलोचना और डॉली (दोनों के बदले हुए नाम) दोनों के ही घरवाले इन्हें लेकर नजदीकी थाने पहुंचे। यहां से पुलिस ने रविवार को धनबाद महिला थाने के हवाले कर दिया। थाने में बैठी 14 वर्षीय सुलोचना मीडिया के हर सवालों का बेबाकी से जवाब देते हुए कहती है ‘अभी हम दोनों नाबालिग हैं। जब हम बालिग हो जाएंगे तो अपनी पत्नी को उसके घर से ले आएंगे और अपने साथ ही रखेंगे। इस बीच अगर उसके साथ उसके घरवालों ने कोई ज्यादती की तो मैं उसी वक्त उसे अपने साथ ले जाऊंगा। इसी शर्त के साथ हम अपने-अपने परिवार के पास बालिग होने तक के लिए लौट रहे हैं।’

वहीं पत्नी बानी 13 साल की डॉली का कहना है कि ‘वो मेरा पति है और मैं उसकी पत्नी। लेकिन अभी हम नाबालिग है। इसलिए फिलहाल हम अपने परिवार के पास जा रहे है। बालिग होने पर मेरा साथी मुझे अपने साथ ले जाएगा।’

वहीं इस लेस्बियन जोड़ी के घरवाले न सिर्फ इनकी शादी से हैरान हैं बल्कि गुस्से में भी हैं। फिलहाल इस पूरे मामले पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए दोनों लड़कियों को समझाया है। इसके बाद इन्हें इनके घरवालों के साथ साथ भेज दिया है।

loading...
loading...

Check Also

आईपीएल 2021 का पूरा कार्यक्रम हुआ जारी, पहले मैच में आमने-सामने होंगी ये टीमें

मुंबई :  आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का पूरा शेड्यूल ...