Thursday , January 21 2021
Breaking News
Home / खेल / 11 छक्के और 37 गेंद में शतक, 1 मिनट में देखिए मोहम्मद अजहरुद्दीन का आतंक.. देखें Video

11 छक्के और 37 गेंद में शतक, 1 मिनट में देखिए मोहम्मद अजहरुद्दीन का आतंक.. देखें Video

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में मुंबई और केरल (Mumbai Vs Kerala) के बीच मुकाबला खेला गया. मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) की धमाकेदार शतक के बदौलत केरल ने मुंबई को 8 विकेट से हरा दिया. अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) ने 54 गेंद पर 137 जड़ डाले. खास बात यह है कि मात्र 37 गेंद पर वो शतक जमाने में कामयाब रहे. मुश्किल लग रहे मैच को मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) ने आसान बना दिया. उन्होंने मुंबई के हर गेंदबाज की धुनाई की और 16वें ओवर में मैच को जिता दिया.

197 रन का पीछा करने उतरी केरल के ओपनर बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन ने शानदार बल्लेबाजी दिखाई. उन्होंने आते ही बड़े शॉट खेलना शुरू कर दिया. उन्होंने 9 चौके और 11 छक्के जड़ते हुए 137 रन बना डाले. 253 के स्ट्राइकरेट के साथ उन्होंने यह कमाल कर दिखाया.

सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके शतक का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. वीरेंद्र सहवाग ने भी उनकी पारी की खूब तारीफ की है.

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वाह अजहरुद्दीन, बेहतरीन. मुंबई के खिलाफ इस तरह का स्कोर वाकई शानदार है. पारी देखकर मजा आ गया.’

loading...
loading...

Check Also

मोदी करेंगे विपक्ष की बोलती बंद, दूसरे फेज में खुद लगवाएंगे टीका

नई दिल्ली ;  कोरोना टीकाकरण अभियान (Corona Vaccination Drive) के दूसरे चरण में पीएम मोदी को ...