Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / बहन की मौत के बाद उसके अंडरवियर बेच रहा है भाई, पहनी हुई गंदी पैंटीज के साथ दे रहा स्पेशल ऑफर

बहन की मौत के बाद उसके अंडरवियर बेच रहा है भाई, पहनी हुई गंदी पैंटीज के साथ दे रहा स्पेशल ऑफर

दुनिया में इंसानियत खत्म होने के कई सबूत आपने देखे होंगे। ऐसे कई मामले सामने आते हैं जब विश्वास करना मुश्किल हो जाता है कि दुनिया में ऐसा भी हो सकता है। इंसानियत को शर्मिंदा करने का ऐसा ही एक मामला फेसबुक के जरिये लोगों के सामने आया। फेसबुक पर एक शख्स ने अपनी ही बहन के अंडरवियर्स की फोटोज पोस्ट की। वो इन्हें ऑनलाइन बेचने की तैयारी में है। सबसे बड़ी बात कि जिस बहन के अंडरवियर्स वो बेच रहा है, उसकी मौत हो चुकी है। सोशल मीडिया पर उसने जो तस्वीरें शेयर की, उसके साथ उसने कैप्शन डाला कि घर को साफ करने के लिए वो अपनी बहन के अंडरवियर्स बेच रहा है। इसमें भी उसने लोगों के लिए दो ऑप्शन रखे हैं। एक है उसकी बहन के पहने हुए अंडरवियर्स और एक है उसके गंदे पहने हुए अंडरवियर्स। साथ ही सके साथ उसने काफी आकर्षक डिस्काउंट भी दिया है।

सोशल मीडिया पर एक शख्स के फेसबुक पोस्ट के बाद लोग उसकी काफी चर्चा कर रहे हैं। ये शख्स अपनी मरी हुई बहन के अंडरवियर्स को ऑनलाइन बेच रहा है।

फोटोज के साथ उसने कैप्शन में लिखा है कि बहन की मौत के बाद अब वो घर की साफ़-सफाई में जुटा है। इसके लिए अब वो उसके अंडरवियर्स बेच रहा है।

इसमें भी उसने अपनी बहन के दो तरह के अंडरवियर्स को सेल पर लगाया है। उसने साफ पैंटीज को 2 पाउंड में सेल पर लगाया है। जबकि गंदे वालों का दाम 10 पाउंड है।

उसने पोस्ट में लिखा है कि गंदे पैन्ट्स के जरिये आप अपने कई अरमान पुरे कर सकते हैं। इस पोस्ट के बाद लोगों ने शख्स की जमकर आलोचना की।

शख्स ने करीब 1 दर्जन पैंटीज को सेल पर रखा है। साथ ही इस सेल के साथ स्पेशल ऑफर भी है। अगर आप एक से ज्यादा पैंटीज खरीदेंगे तो आपको स्पेशल डिस्काउंट मिलेगा।

इस पोस्ट एक बाद लोगों ने इसपर कई तरह के कमेंट्स किये। एक शख्स ने लिखा कि यकीन नहीं होता कि कोई भाई अपनी मर चुकी बहन के अंडरवियर्स को बेचने के लिए ऐड डाल सकता है?

बता दिए कि इससे पहले भी फेसबुक पर अजीबोगरीब चीजें सेल पर डाली जा चुकी है। इसमें एक शख्स ने अपने नाना की ताबूत को बेचने का ऐड डाला था।

loading...
loading...

Check Also

नवरात्रि पर EROS ने बनाए डबल मीनिंग पोस्टर, कंगना बोलीं- सारे OTT प्लेटफॉर्म हैं ‘पोर्न हब’

मामला ये है कि इरोज एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर हैंडल इरोज नाउ पर नवरात्रि और ...