Saturday , September 26 2020
Breaking News
Home / फिल्म / मौत के महीनों बाद भी इन लोगों को दिखा करतीं दिव्या भारती, सेट्स पर होतीं डरावनी हरकतें !

मौत के महीनों बाद भी इन लोगों को दिखा करतीं दिव्या भारती, सेट्स पर होतीं डरावनी हरकतें !

दिव्या भारती को कौन नही जानता है? वही अभिनेत्री जो कुछ ही अरसे में फिल्मे करते करते लोगो के दिलो की जान बन गयी थी और कई लोग तो उनके बहुत ही बड़े फैन्स हो गये थे लेकिन अचानक से वक्त को कुछ और ही सूझा और आखिरकार वो इस दुनिया को छोड़कर के चली गयी लेकिन उनके जाने के बाद भी कई लोगो को उनके होने का एहसास होता रहा. दिव्या की माँ ने एक फंक्शन में शिरकत करने के दौरान क्लेम किया कि दिव्या अक्सर उनके सपने में आती रहती थी जब वो चल बसी थी और उसके बाद वो उन्हें कुछ बताने की कोशिश करती और इसी कोशिश में वो जाग जाती थी.

ऐसा ही क्लेम मशहूर डायरेक्टर साजिद नादियावाला की पत्नी वर्धा ने भी किया. उनका कहना था कि दिव्या अक्सर ही उनके सपने में आती रहती थी और सपने में आकर के दिव्या ने कई बार उनसे बात करने की कोशिश भी की पर वो समझ नही पायी कि आखिर वजह क्या थी?

इसके अलावा रवीना टंडन ने भी ऐसा ही कुछ क्लेम किया, वो कहती थी कि जब वो शूट कर रही थी तब उन दिनों में वो उन्ही डायलोग पर अटक रही थी, जिन पर कभी दिव्या अटका करती थी जबकि पहले उनके साथ में ऐसा नही होता था और ये सब देखकर के पूरी शूटिंग करने वाला स्टाफ बहुत ही ज्यादा डर गया था. रवीना कहती है कि वो खुद भी डर गयी थी लेकिन दिव्या के जाने के कुछ वक्त बाद सब कुछ नार्मल होने लगा था.

देखते ही देखते काफ़ी कुछ ठीक हो गया लेकिन दिव्या से जुडी यादे आज भी लोगो के दिलो दिमाग में छाई हुई है और सभी बस यही ही कहते है कि आज अगर वो होती तो उनका अलग ही रूतबा होता और उनके कई सारे चाहने वाले होते.

Check Also

NCB के सामने पेशी : दीपिका ने कबूली ‘ड्रग्स चैट’ की बात, ‘डूप’ के सवाल का नहीं दिया जवाब

ड्रग चैट केस में दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है। इस ...