Monday , January 25 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / मौत के शिकंजे से बाहर आए 20 मासूम, 12 घंटों बाद यूं खत्म हुआ फर्रुखाबाद का थ्रिलर

मौत के शिकंजे से बाहर आए 20 मासूम, 12 घंटों बाद यूं खत्म हुआ फर्रुखाबाद का थ्रिलर

फर्रुखाबाद में बंधक बनाए गए सभी बच्चों को पुलिस ने सुरक्षित छुड़ाया लिया गया. पुलिस ने देर रात घर में घुसकर आरोपी को मार गिराया. यहां जेल से जमानत पर बाहर एक शातिर बदमाश ने 20 बच्चों और कुछ महिलाओं को घर में बंधक बना लिया था. घटना जिले के मोहम्दाबाद इलाके की है.  उसने बेटी के जन्मदिन के नाम पर गांव के बच्चों को बुलाया था. बच्चों को छुड़ाने पहुंची पुलिस पार्टी पर भी उसने फायरिंग की, जिसमें 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए.

मौसा की हत्या के आरोप में निचली अदालत से उम्रकैद की सजा पाया सुभाष बाथम हाल ही में जेल से छूटकर आया था. गुरुवार को उसकी बेटी गौरी का जन्मदिन था. सुभाष ने मोहल्ले के बच्चों को अपने घर बुलाया था और घर के भूमिगत कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद शराब के नशे में छत पर चढ़कर चीखने लगा कि अब पुलिस उसे पकड़ने आई तो नतीजा भुगतना पड़ेगा.

मोहल्ले के लोग जमा हो गए. जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो बदमाश ने उस पर भी हमला कर दिया. उसने पहले छत पर चढ़कर फायरिंग की और उसके बाद घर के अंदर से पुलिस पार्टी पर गोलीबारी करता रहा. उसने हैंड ग्रेनेड से भी हमला किया. इस घटना में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. बदमाश ने 35 किलो बारूद से पूरे घर को उड़ाने की धमकी भी दी.

मामला गंभीर होता देख कई थानों की फोर्स मौके पर भेजी गई. देर रात उसने डीएम के नाम एक टाइप किया हुआ पत्र बाहर फेंका, जिसमें लिखा है कि प्रधान ने उसे कालोनी नहीं दी और न ही शौचालय बनवाया. पत्र में प्रधान और सेक्रेटरी पर कार्रवाई करने की मांग की गई.

इशके बाद आखिरकार 12 घंटे बाद बच्चों को बचाने के लिए पुलिस आरोपी के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी. आरोपी ने बचने के लिए पुलिस पर फायर किया जिसके बाद पुलिस मुठभेड़ में आरोपी को मार गिराया और सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया.

 

 

loading...
loading...

Check Also

मोदी को गाली देने वाले बन गए मोदी-भक्त, बाकी सबको पछाड़ दिए शाह फ़ैसल !

कुछ समय पहले तक लिबरलों के मसीहा माने जाने वाले कश्मीरी राजनीतिज्ञ एवं पूर्व IAS ...