Monday , January 25 2021
Breaking News
Home / खेल / यासिर शाह ने मैच के दौरान दिया ऐसा स्पेशल गिफ्ट, देखते ही उछल पड़ा फैन.. देखें Video

यासिर शाह ने मैच के दौरान दिया ऐसा स्पेशल गिफ्ट, देखते ही उछल पड़ा फैन.. देखें Video

New Zealand Vs Pakistan: न्यूजीलैंड ने पहले क्रिकेट टेस्ट में पाकिस्तान (NZ Vs Pak 1st Test) को 101 रन से हराकर इस सत्र में घरेलू टेस्ट मैचों में जीत की हैट्रिक लगाई और दो मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढत भी बना ली. मैच में पाकिस्तान (Pakistan) के स्पिन गेंदबाज यासिर शाह (Yasir Shah) की खूब तारीफ हो रही है. मैच के चौथे दिन यासिर शाह (Yasir Shah) ने अपने फैन को स्पेशल गिफ्ट दिया, जिसको देखकर उनका फैन उछल पड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

ग्राउंड पर यासिर शाह फील्डिंग कर रहे थे. उनके नजर एक विदेशी फैन पर पड़ी, जो उनको सपोर्ट करने आया था. वो दौड़ते हुए बाउंड्री पर पहुंचे और क्राउड में से उनको बुलाया. फिर यासिर ने उनको दूर से ही अपनी कैप उनको दे दी. जिसको पाकर फैन खुशी से उछल पड़ा और उनकी टेस्ट कैप पहन ली.

देखें Video:

इसके साथ ही पहली बार न्यूजीलैंड टीम विश्व टेस्ट रैंकिंग में आस्ट्रेलिया को पछाड़कर नंबर वन टीम बन गई. पाकिस्तान ने हालांकि उसे कड़ी चुनौती दी और इस सत्र में पहली बार न्यूजीलैंड का कोई टेस्ट पांचवें दिन तक खिंचा. पाकिस्तानी टीम को जीत के लिये 373 रन का लक्ष्य मिला था और 71 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद पूरी टीम दूसरी पारी में 271 रन पर आउट हुई.

loading...
loading...

Check Also

छिपकली-चूहे हों या मच्छर-कॉकरोच, ये है सबको भगाने के आसान तरीके

मौसम बदलने के साथ ही इन सभी कीट, कीड़े मकोड़ों का आतंक सभी घरों में ...