Saturday , September 26 2020
Breaking News
Home / क्राइम / युवक ने वाट्सऐप पर भेजी अश्लील वीडियो, देखकर महिला ने जो किया वो ‘शानदार’

युवक ने वाट्सऐप पर भेजी अश्लील वीडियो, देखकर महिला ने जो किया वो ‘शानदार’

मेरठ. एक महिला को वाट्सऐप पर अश्लील वीडियो भेजना एक युवक को महंगा पड़ गया। महिला आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंच गई। महिला का आरोप है कि एक युवक ने उसके वाट्सएप नंबर पर अश्लील वीडियो भेजी है। इतना ही नहीं युवक ने मोबाइल पर गंदी बातें करने और शारीरिक संबंध बनाने का प्रस्ताव भी रखा। युवक की ऐसी हिम्मत और हरकत से परेशान होकर महिला थाने पहुंच गई।

महिला ने भेजे गए कई अश्लील वीडियो और मैसेज पुलिस को दिखाए और आपबीती बताई। इस मामले में महिला ने पुलिस को आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार करने की बात कही है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ने के लिए दबिश भी दी, लेकिन वह हाथ नहीं लग सका।

दरअसल, मेरठ की एक महिला पत्रकार को एक युवक काफी दिनों से परेशान कर रहा था। युवक ने मंगलवार को हद ही कर दी। युवक ने दुस्साहस दिखाते हुए वॉटसऐप पर अश्लील वीडियो भेज दी। अपने वाट्सऐप पर इस तरह की अश्लील वीडियो देख महिला आग-बबूला हो उठी। वह सीधे शिकायत लेकर थाने पहुंची और पुलिस के सामने आपबीती सुनाई। उसका कहना था कि युवक काफी दिनों से उसके पीछे पड़ा है।

महिला का आरोप है कि आरोपी युवक फोन पर अश्लील मैसेज भेजने के साथ ही गंदी बातें करता है। इतना ही नहीं शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी दबाव बना रहा था। इससे वह मानसिक रूप से परेशान हो गई है और घर से बाहर नहीं निकल पा रही है। महिला की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Check Also

CBI जांच से ‘निराश’ हुए सुशांत के वकील, बोले- ‘AIIMS के डॉक्टर ने बताया था कि..’

सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील विकास सिंह ने ट्विटर के जरिए मामले में CBI ...