Sunday , October 25 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी की प्रेमकहानी: सहेलियां जीना चाहती हैं साथ, परिवार हुआ खिलाफ तो पहुंच गईं डीएम के पास

यूपी की प्रेमकहानी: सहेलियां जीना चाहती हैं साथ, परिवार हुआ खिलाफ तो पहुंच गईं डीएम के पास

शामली
उत्तर प्रदेश के शामली में एक लेस्बियन कपल ने खुद के लिए सुरक्षा मांगी है। दोनों सहेलियों ने कहा है कि वे साथ रहना चाहती हैं लेकिन उनका परिवार इसका विरोध कर रहा है। दोनों ने जिला प्रशासन से खुद के लिए सुरक्षा मांगी है। मजिस्ट्रेट ने दोनों के बयान दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

जसजीत कौर ने बताया कि उनके पास 22 और 23 साल की दो लड़कियों ने शिकायत दर्ज कराई है। दोनों अपने घर से भागकर उनके पास पहुंची थीं। उन्होंने कहा है कि वे एक दूसरे से प्यार करती हैं और साथ में रहना चाहती हैं। दोनों के परिवार उनके खिलाफ हैं। उन्हें अपनी जान का खतरा है इसलिए सुरक्षा दी जाए।

मैजिस्ट्रेट नें दर्ज किए बयान
दोनों लड़कियों ने मैजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान दर्ज कराए। उन्होंने बताया कि वे अपनी मर्जी से घर छोड़कर आई हैं। उनके घरवालों ने उनके लापता होने की आदर्श मंडी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है लेकिन उसमें किसी का हाथ नहीं है। वे बालिग हैं और मर्जी से घर छोड़ा है।

बचपन की दोस्ती प्यार में बदली
दोनों ने बताया कि वे एक ही इलाके में रहती हैं। दोनों ने साथ में पढ़ाई की है। दोनों की दोस्ती बचपन से है और अब एक दूसरे से प्यार करती हैं। एक युवती बैंक में काम करती है और दूसरी एक बीमा कंपनी में एजेंट है।

जून में भी छोड़ा था घर
पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि दोनों युवतियों ने इससे पहले घरवालों के दबाव के चलते जून में घर छोड़ दिया था, लेकिन बाद में घर वापस आ गई थीं। उन्होंने कहा कि इस मामले में सेक्टर मैजिस्ट्रेट को सूचना देकर युवतियों के घरवालों से संपर्क करने को कहा है।

loading...
loading...

Check Also

अगर आपको मालूम होंगे अपने ये 3 अधिकार, तो कभी नहीं लूट सकेंगे प्राइवेट अस्पताल

जब हमारे स्वास्थ्य में कोई गड़बड़ी आती है तो हमें अस्पताल जाना पड़ता है । ...