Sunday , November 29 2020
Breaking News
Home / नौकरी / यूपी के बेरोजगार हो जाएं रेडी, स्वास्थ्य विभाग में कई पदों पर हो रही भर्ती, 13 नवंबर है अंतिम तिथि

यूपी के बेरोजगार हो जाएं रेडी, स्वास्थ्य विभाग में कई पदों पर हो रही भर्ती, 13 नवंबर है अंतिम तिथि

लखनऊ. देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ने इसमें और इजाफा कर दिया है। अफसोस की बात तब हो जाती है, जब सरकार नौकरियां निकालती है और इन बेरोजगारों को वक्त पर उनकी जानकारी तक नहीं मिलती है। इसीलिए हम पूरी कोशिश करते हैं कि नई सरकारी भर्तियों से जुड़ी हर जरूरी जानकारी उन लोगों तक पहुंचाते रहें जिनके लिए ये सबसे जरूरी है।

अब इसी कड़ी में यूपी  में नौकरी करने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग में कई पदों पर भर्तियां हो रही हैं। इसको लेकर राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM), उत्तर प्रदेश ने नोटिफिकेशन जारी किया हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन के द्वारा आवेदन प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं।

पदों का विवरण : जारी नोटिफिकेशन के अनुसार राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM), उत्तर प्रदेश ने राज्य और जिला स्तर पर कंसल्टेंट, टेक्निकल कंसल्टेंट और अन्य 20 पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन आमंत्रित किये हैं।

योग्यता : इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की योग्यता पदों के अनुसार अलग-अलग निर्धारित की गई हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर पूरी जानकारी प्राप्त करें।

आवेदन की तिथि :

आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि : 3 नवंबर 2020

आवेदन करने की अंतिम तिथि : 13 नवंबर 2020

आधिकारिक वेबसाइट: http://www.upnrhm.gov.in/

ऐसे करें आवेदन : इच्छुक उम्मीदवार राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM), उत्तर प्रदेश के आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ें और दिए गए दिशा निर्देशों के मुताबिक आवेदन करें।

आयु सीमा : उत्तर प्रदेश सरकार नियमानुसार निर्धारित हैं। इसकी पूरी जानकारी आप नोटिफिकेशन से प्राप्त करें।

loading...
loading...

Check Also

4.5 लाख लोगों को रोजगार का मौका देंगे सीएम योगी, तैयार है ये मेगा-प्‍लान

Uttar Pradesh में अब जनसेवा केंद्र (CSC) खोलना और आसान हो जाएगा. सरकार की पहल ...