Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी : कोरोना से भी नहीं डर रहे नशेड़ी, पार्टी में पहुंच गई पुलिस, 19 को पकड़ लाई

यूपी : कोरोना से भी नहीं डर रहे नशेड़ी, पार्टी में पहुंच गई पुलिस, 19 को पकड़ लाई

गाजियाबाद
कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण के बीच दिल्ली से सटे गाजियाबाद में लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है। राजेंद्र नगर के एक होटल में शराब और हुक्के की पार्टी शुरू होने से पहले रेड मारकर पुलिस ने 19 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें होटल मैनेजर और पार्टी ऑर्गेनाइजर के अलावा दिल्ली से आए 14 लोग भी शामिल हैं। यह होटल एक नामी ब्रैंड से भी जुड़ा है। पुलिस का दावा है कि पैसे लेकर यहां नाबालिगों को भी नशा उपलब्ध कराया जाता था।

सीओ बॉर्डर केशव कुमार ने बताया कि गुरुवार देर रात होटल रॉयल महल में इस तरह की पार्टी होने की सूचना मिली थी। रात करीब 2 बजे पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो वहां पार्टी की तैयारी चल रही थी। ग्राहकों के लिए शराब के साथ तंबाकू वाले हुक्के की व्यवस्था की गई थी। पुलिस ने होटल स्टाफ से शराब और तंबाकू परोसने की अनुमति के दस्तावेज मांगे तो वे नहीं दिखा पाए।

इसके बाद होटल मैनेजर हैदर चौधरी के साथ असलम अली, फरियाद बेग, बल्लू, गुलजार, आसिफ, इमरान, रवि कुमार, अविनेश, संतकुमार, मोनू, राजीव, मोहम्मद सलीम, शरीफ अहमद, मोहम्मद अशफाक, आरिफ, अजहरुद्दीन, अस्मान अंसारी और भूपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया। यह पार्टी भूपेंद्र ने आयोजित की थी। पकड़े गए ज्यादातर आरोपित दिल्ली के दयालपुरी के रहने वाले हैं।

नाबालिगों को भी देते थे नशा
साहिबाबाद थाना प्रभारी अनिल कुमार शाही ने बताया कि इस होटल में अवैध तरीके से हुक्का बार चल रहा था। यहां अक्सर इस तरह की पार्टियां होती थीं। इनमें लोगों को नशा परोसा जाता था। पूछताछ में सामने आया कि होटल में 12 से 17 साल के नाबालिगों को भी हुक्का दिया जाता था। बदले में उनसे 300 रुपये से 500 रुपये प्रति घंटे लिए जाते थे। पुलिस इनके पूरे नेटवर्क के बारे में जानकारी कर रही है।

पूछताछ में सामने आया है कि मशहूर होटल चेन से जुड़े होने की आड़ लेकर यहां अवैध काम किया जा रहा था। लॉकडाउन के नियमों के तहत दिल्ली में इस तरह की पार्टी को लेकर वहां की पुलिस सख्त है। इस वजह से आरोपितों ने राजेंद्र नगर के होटल में पार्टी रखी थी। उन्हें बताया गया था कि होटल बड़े ब्रैंड से जुड़ा है, इसलिए यहां पुलिस नहीं आती। इस चक्कर में दिल्ली के लोगों ने यहां में पार्टी रखी थी। पुलिस ने होटल से हुक्के समेत अन्य सामान को बरामद किया है।

Check Also

चीन को हार नहीं हुई बर्दाश्त, जिनपिंग पर PLA का प्रेशर, भारत के खिलाफ बनाए 4 प्लान

आज के दौर में पूरी दुनिया अगर किसी एक देश से परेशान है तो वो ...