Sunday , November 29 2020
Breaking News
Home / क्राइम / योगी का यूपी : घर से दिनदहाड़े ट्रांसपोर्टर के बेटे की किडनैपिंग, 50 लाख की फिरौती मांगी

योगी का यूपी : घर से दिनदहाड़े ट्रांसपोर्टर के बेटे की किडनैपिंग, 50 लाख की फिरौती मांगी

मेरठ
मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक ट्रांसपोर्टर के घर से उसके बेटे को अगवा कर लिया। बदमाशों ने परिजनों के मोबाइल पर वॉटसऐप मैसेज करके 50 लाख की फिरौती मांगी है। इसके बाद परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस की कई टीमें अपहृत किशोर की तलाश में जुटी हैं।

जानकारी के मुताबिक, शास्त्रीनगर सेक्टर 12 निवासी आसिफ ट्रांसपोर्ट कारोबारी हैं। मूल रूप से किठौर क्षेत्र के राधना गांव के निवासी आसिफ सोमवार को अपनी पत्नी के साथ अपने गांव गए थे। इस दौरान घर पर उनका 15 वर्षीय बेटा आरिफ और बेटी थी। आसिफ की बेटी घर के फर्स्ट फ्लोर पर बैठकर अपनी ऑनलाइन क्लास ले रही थी। दोपहर करीब 2 बजे वह नीचे आई तो उसका भाई आरिफ घर से गायब था। जमीन पर एक लेटर बरामद हुआ, जिसमें बदमाशों ने आरिफ को अगवा करने की बात लिखी थी। इसी बीच छात्रा के मोबाइल पर उसके भाई के मोबाइल से वॉटसऐप पर एक मैसेज आया। इसमें बदमाशों ने आरिफ को अगवा करने की बात लिखते हुए 50 लाख की फिरौती की डिमांड की थी।

बेटी का फोन सुनते ही उड़ गए होश
घटना के बाद बदहवास छात्रा ने तत्काल अपने पिता को फोन करके मामले की जानकारी दी, जिसके बाद आसिफ के होश उड़ गए। आसिफ आनन-फानन अपनी पत्नी सहित घर वापस लौटे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह से लेकर कई थानों की फोर्स भी मौके पर पहुंच गई। अधिकारियों ने बंद कमरे में घंटों आसिफ से पूछताछ की। आसिफ ने बताया कि उसका बेटा आरिफ शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में कक्षा 9 का छात्र है। आसिफ ने किसी प्रकार की रंजिश से इन्‍कार किया है।

पुलिस का दावा- जल्‍द गिरफ्त में होंगे आरोपी
उधर, एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि बदमाशों ने जिस कागज पर पत्र लिखा था, वह आसिफ की बेटी के नोटपैड से फाड़ा गया था। यह नोटपैड भी घर में ही बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि छात्र की तलाश में पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है। एसपी सिटी ने घटना के जल्द खुलासे का दावा किया है। उधर, घटना के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

loading...
loading...

Check Also

43 मजदूरों को अगवा किए आतंकी, हाथ-पैर बांधे और सबकी गर्दन काट दी

नाइजीरिया में बोको हराम के लड़ाकों ने खेतों में काम करने वाले 43 मजदूरों की ...