Monday , September 21 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी : नाबालिग को नशा देकर बनाया बंधक, एक के बाद एक आते गए बलात्कारी, महीनों चला ये पाप

यूपी : नाबालिग को नशा देकर बनाया बंधक, एक के बाद एक आते गए बलात्कारी, महीनों चला ये पाप

वाराणसी. मिर्जापुर के चुनार से गायब हुई किशोरी के साथ वाराणसी में बंधक बनाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं लड़की को नशीली दवाएं खिलाकर उसके साथ वैश्यावृत्ति भी कराई गई। उसके साथ दो महीनों तक दर्जनों लोगों ने बलात्कार किया। किशोरी ने दो बार भागने की कोशिश की। पहली बार में उसे बंधक बनाने वालों ने लोगों के सामने मानसिक बीमार बताकर दोबारा कैद कर लिया, लेकिन दूसरी बार उसकी किस्मत अच्छी थी और वह भाग कर एक पुलिस वाले के पास पहुंच गई, जिसके बाद इस घिनौने वारदात का खेल सामने आया।

पीड़ित किशोरी का कलमबंद बयान कराया गया। इस मामले में अब तक एक ब्यूटी पार्लर संचालिका समेत तीन महिलाओं और 10 पुरुषों के नाम सामने आए हैं। रामनगर और मिर्जापुर की चुनार पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक किशोरी ने रामनगर के दर्जन लोगों के नाम बताए हैं, जिनमें नेता, जमीन के कारोबारी और व्यापारी जैसे लोग हैं। इस सनसनीखेज खुलासे से क्षेत्र के लोग हैरान हैं।

चुनार से बहकाकर लाई थी महिला

चुनार पुलिस के मुताबिक जून के महीने में एक महिला पीड़ित किशोरी को बहकाकर रामनगर ले आई थी। इसके बाद परिवार उसकी खोजबीन कर रहा था। लड़की के चाचा ने चुनार थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। किशोरी को लाने वाली महिला ने उसकी मुलाकात काम दिलाने के बहाने रामनगर की एक ब्यूटी पार्लर संचालिका से करा दिया।

कुछ दिन कराया ब्यूटी पार्लर का काम, फिर होने लगा रेप

किशोरी को उन लोगों ने गोलाघाट क्षेत्र में किराए के मकान में रखा। कुछ दिन तक उससे ब्यूटी पार्लर का काम कराया जाता रहा, लेकिन इसी बीच लड़की की मुलाकात एक युवक से करायी गई, जो उसे बहकाकर उसका रेप करने लगा। किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसे नशे की दवाएं देकर करीब एक महीने तक दर्जनों लोगों ने उसके साथ रेप किया।

दोबारा भागने में हुई कामयाब

पहली बार भागने में कामयाब नहीं होने के बाद 16 अगस्त की रात पीड़ित किशोरी किसी तरह से कमरे का दरवाजा तोड़कर रामनगर चौक पर पहुुंची और वहां उपनिरिक्षक अभिनव श्रीवास्तव को अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस ने जब चुनार में पता किया तो वहां उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज थी। पुलिस ने किशोरी का बयान लेकर उसे चुनार पुलिस को सौंप दिया।

पीड़ित ने दिया बयान, दर्जन भर लोगों के लिये नाम

पुलिस के अनुसार पीड़ित किशोरी ने मजिस्ट्रेट के सामने कलमबंद बयान में रामनगर के दर्जन भर लोगों के नाम बताए हैं, जिनमें शहर के नेता, व्यापारी और जमीन कारोबारी भी शामिल हैं। किशोरी ने ब्यूटी पार्लर संचालिका समेत तीन महिलाओं के नाम भी दर्ज कराए हैं। चुनार पुलिस ने किशोरी का मेडिकल मुआयना भी करा लिया है। शनिवार को चुनार पुलिस गोलाघाट पहुंची थी, लेकिन जितने लोगों के नाम सामने आए हैं, सभी फरार हो गए। चुनार कातवाली निरीक्षक का कहना है कि किशोरी के बताए अनुसार जघन्य अपराध हुआ है।

Check Also

चीन को हार नहीं हुई बर्दाश्त, जिनपिंग पर PLA का प्रेशर, भारत के खिलाफ बनाए 4 प्लान

आज के दौर में पूरी दुनिया अगर किसी एक देश से परेशान है तो वो ...