Sunday , March 7 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी में कोई घूस मांगे तो योगी से सीधे करें शिकायत, सीएम ने जारी किया है नम्बर

यूपी में कोई घूस मांगे तो योगी से सीधे करें शिकायत, सीएम ने जारी किया है नम्बर

लखनऊ. भ्रष्टाचार और घूसखोरी पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बेहद सख्त लहजे में कहा कि, अगर किसी भी अफसर या कर्मचारी ने किसी भी सरकारी योजना के लिए घूस की मांग की तो उसके जरा सी भी रियायत नहीं बरती जाएगी, और सख्त सेेे सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग छेड़ा दिया है। पहले की सरकारों पर बरसते हुए और उनको आइना दिखाते हुए सीएम योगी ने गुरुवार को टि्वट करते हुए लिखा कि, आज सभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पारदर्शी तरीके से हर लाभार्थी को प्राप्त हो रहा है किन्तु पूर्व की सरकारों में गरीब एजेंडे में ही नहीं थे। वह सिर्फ कोरी घोषणाओं और कोरे नारों के माध्यम से उन्हें बहकाने का कार्य करते थे।

कठोरतम कार्रवाई सुनिश्चित :- जनता को जागरूक करते हुए अपने दूसरे टि्वट में सीएम योगी ने कहाकि, किसी योजना का लाभ लेने के लिए कोई घूस मांगे तो उसकी जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय या @CMHelpline1076 या IGRS पोर्टल में शिकायत दर्ज करें। घूस लेने वाले व्यक्ति पर कठोरतम कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

कई अफसर रडार पर :- मुख्यमंत्री योगी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग छेड़ रखी है। यही वजह है कि अब तक कई भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों को जबरन सेवानिवृत्ति दी जा चुकी है जबकि कई अफसर अभी भी रडार पर हैं।

loading...
loading...

Check Also

पीएम मोदी की ब्रिगेड परेड से हुंकार, कहा-जो भी बंगाल से छीना गया है, उसे वापस लौटाएंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को चुनाव प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ...