Monday , October 26 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी में कोरोना के ताजा आंकड़े देख आप भी बोलेंगे- सोमवार को हो गया चमत्कार !

यूपी में कोरोना के ताजा आंकड़े देख आप भी बोलेंगे- सोमवार को हो गया चमत्कार !

लखनऊ. पिछले 7 महीनों में देश की केंद्र और राज्य सरकारों ने कातिल कोरोना वायरस से लड़ाई में लॉकडाउन से लेकर सारे जतन करके देख लिए। लेकिन कोरोना का कहर अबतक कम न हो सका है। हर दिन कोरोना का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, मौत का ग्राफ चढ़ता जा रहा है। लेकिन यूपी में इसका उलटा हो रहा है। यहां कोरोना के आंकड़े लगातार घट रहे हैं, और इसका पूरा श्रेय सूबे की योगी सरकार को जाता है। और पिछले 24 घंटों में तो यूपी में चमत्कारिक आंकड़े सामने आए हैं।

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोविड-19 संक्रमित 44 और लोगों की मौत हो गई तथा 2,234 नए मरीजों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने सोमवार को बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में कोविड-19 संक्रमित 44 और लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 6438 हो गई है।

उन्होंने बताया कि राज्य में अब तक 3,93,908 कोविड-19 मरीज पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। इस तरह मरीजों के ठीक होने दर बढ़कर 89.5% हो गई है। प्रसाद ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में 2,234 नए मरीजों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की गई है, मगर इसी अवधि में 3,342 मरीज पूरी तरह ठीक भी हुए हैं।

उन्होंने बताया कि प्रदेश में इस वक्त 38,815 मरीजों का इलाज किया जा रहा है।

loading...
loading...

Check Also

अगर आपको मालूम होंगे अपने ये 3 अधिकार, तो कभी नहीं लूट सकेंगे प्राइवेट अस्पताल

जब हमारे स्वास्थ्य में कोई गड़बड़ी आती है तो हमें अस्पताल जाना पड़ता है । ...