Thursday , July 16 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी में कोरोना ने अब नेताओं को बनाया निशाना, लंभुआ के भाजपा विधायक देवमणि दुबे की पॉजिटिव रिपोर्ट

यूपी में कोरोना ने अब नेताओं को बनाया निशाना, लंभुआ के भाजपा विधायक देवमणि दुबे की पॉजिटिव रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में लम्भुआ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक देव मणि दुबे कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्हें लखनऊ मेडिकल कॉलेज शिफ्ट किया गया है। सुल्तानपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सीबीएन त्रिपाठी ने बताया कि, विधायक देव मणि दुबे का स्वास्थ्य शुक्रवार शाम गड़बड़ हुआ था। उन्हें बुखार की शिकायत हुई थी। जिस पर परिवार के लोग उन्हें राजधानी लखनऊ के सदर हास्पिटल में लेकर गए थे। जहां डाक्टरों ने उनका चेकअप करते हुए उनका सैंपल लिया था और दवाएं देकर उन्हें घर पर आराम करने की हिदायत दी थी।

शनिवार दोपहर विधायक की सैंपल रिपोर्ट पाजिटिव आई। वह राजधानी के गुलिस्ता कॉलोनी में सपरिवार रहते हैं। शनिवार को रिपोर्ट आने के बाद विधायक को मेडिकल कालेज में शिफ्ट कराया गया है। परिवार को क्वारैंटाइन कर दिया गया है।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जबकि परिवार के अन्य सदस्यों, चालक, गार्ड व अन्य कर्मचारियों को गृह पृथक-वास में रहने की हिदायत दी गई है। रविवार को राजधानी में उनके परिवार के सदस्यों, चालक, गार्ड व अन्य कर्मियों के सैम्पल भी लिए जाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक रविवार को उनके परिवार के सदस्यों, चालक, गार्ड के भी सैम्पल लिए जाएंगे।

Check Also

कोरोना: हॉस्पिटल ने मरीज़ का माफ किया ₹1.52 करोड़ का बिल, वजह भी जान लीजिये

कोरोना वायरस की वजह से बहुत से लोग अस्पतालों में भर्ती हैं। सरकारी अस्पताल में ...