Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / नौकरी / यूपी में क्लर्क के 5000 पदों पर होगी बहाली, जानें डिटेल्स और भर्ती की करें तैयारी

यूपी में क्लर्क के 5000 पदों पर होगी बहाली, जानें डिटेल्स और भर्ती की करें तैयारी

देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ने इसमें और इजाफा कर दिया है। अफसोस की बात तब हो जाती है, जब सरकार नौकरियां निकालती है और इन बेरोजगारों को वक्त पर उनकी जानकारी तक नहीं मिलती है। इसीलिए हम पूरी कोशिश करते हैं कि नई सरकारी भर्तियों से जुड़ी हर जरूरी जानकारी उन लोगों तक पहुंचाते रहें जिनके लिए ये सबसे जरूरी है।

अब इसी कड़ी में यूपी में नौकरी करने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है, जानकारी के मुताबिक राजकीय इंटर कॉलेज और सहायता प्राप्त इंटर कॉलेज में क्लर्क के सभी खाली पदों को भरने की प्रक्रिया तेज हो गई हैं।

खबर के अनुसार अधिकारियों के बैठक में करीब 5000 खाली पड़े पदों को भरने का फैसला लिया गया हैं। इन पदों पर को लेकर अधीनस्थ सेवा चयन आयोग बहुत जल्द अपने आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिस जारी कर सकता हैं और भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो सकती हैं।

आधिकारिक वेबसाइट : http://upsssc.gov.in/

पदों का विवरण : राजकीय इंटर कॉलेज और सहायता प्राप्त इंटर कॉलेजों में सालों से खाली कनिष्ठ लिपिक के पदों पर भर्ती की जाएगी।

पदों की संख्या : 5000 पद।

योग्यता और आवेदन तिथि : आपको बता दें की योग्यता और आवेदन की तिथि को लेकर अधीनस्थ सेवा चयन आयोग बहुत जल्द नोटिफिकेशन जारी करेगा।

नौकरी का स्थान : उत्तर प्रदेश

loading...
loading...

Check Also

12वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरियां, नहीं देनी होगी कोई परीक्षा

OMC Recruitment 2021: ओडिशा माइनिंग कारपोरेशन लिमिटेड ने कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों ...