Thursday , December 3 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / वीडियो : यूपी में योगी के ‘मिशन शक्ति’ का बना तमाशा, बुजुर्ग महिला को SDM और CO ने धमकाया

वीडियो : यूपी में योगी के ‘मिशन शक्ति’ का बना तमाशा, बुजुर्ग महिला को SDM और CO ने धमकाया

सुल्तानपुर
यूपी की योगी सरकार इनदिनों मिशन शक्ति अभियान चला रही है। सरकार इसके जरिए से महिलाओं को मजबूत करना चाहती है पर मातहत हैं कि सरकार की नीति को पलीता लगा रहे हैं। ताजा मामला बीजेपी नेता मेनका गांधी के संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर की कादीपुर तहसील का है। यहां एक बुजुर्ग महिला ने जिस जमीन पर स्टे ले रखा है, उसी जमीन से एसडीएम ने रास्ता निकलवा दिया। विरोध पर एसडीएम ने महिला को धमकाया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो करीब बीस दिन पुराना बताया जा रहा है। पूरा मामला कादीपुर तहसील क्षेत्र के जफरपुर गांव का है। गांव निवासी महेंद्र कुमार शर्मा और उनके पट्टीदार के बीच जमीन बंटवारे का विवाद है। इसको लेकर अदालत में एक वाद भी दायर है और एसडीएम कोर्ट से एक स्थगन आदेश भी जारी है। बावजूद इसके प्रधान उसी जमीन पर खड़ंजा निर्माण करा रहा था जिसका महिला ने विरोध किया था।

बुजुर्ग हो इसलिए माताजी-माताजी कह रहे…’
आरोप है कि विरोध के बाद एसडीएम कादीपुर महेंद्र कुमार सिंह और सीओ सुरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। वीडियो में एसडीएम बुजुर्ग महिला से धमकी भरे लहजे में कहते नजर आ रहे हैं कि ‘बुजुर्ग हो इसलिए माताजी-माताजी कह रहे, उस तरह ही व्यवहार करो, प्रधान मिट्टी डालेंगे और कोई रोकेगा नहीं। प्रधान जी मिट्टी डलवा रहे हैं समझ लो मैं डलवा रहा हूं।’

इसके बाद साथ आए सीओ ने बुजुर्ग महिला से कहा कि तुम्हारा बंटवारा इन्हीं के यहां है। इनकी बात नहीं मानोगे? एसडीएम यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि हमारी बात मानोगे तो सही बंटवारा करेंगे।

loading...
loading...

Check Also

गोबर के थैले में लपेटकर फेंका नवजात, दम घोटने को मुंह पर बांधा रुमाल, फिर भी बच गई जान

हनुमानगढ़ ;  जिले के पीलीबंगा के दुलमानी क्षेत्र में मंगलवार को एक थैले में नवजात ...