Sunday , December 6 2020
Breaking News
Home / नौकरी / यूपी में समीक्षा अधिकारी की हो रही बंपर बहाली, परीक्षा तिथि घोषित

यूपी में समीक्षा अधिकारी की हो रही बंपर बहाली, परीक्षा तिथि घोषित

देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ने इसमें और इजाफा कर दिया है। अफसोस की बात तब हो जाती है, जब सरकार नौकरियां निकालती है और इन बेरोजगारों को वक्त पर उनकी जानकारी तक नहीं मिलती है। इसीलिए हम पूरी कोशिश करते हैं कि नई सरकारी भर्तियों से जुड़ी हर जरूरी जानकारी उन लोगों तक पहुंचाते रहें जिनके लिए ये सबसे जरूरी है।

अब इसी कड़ी में यूपी  में नौकरी करने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है, जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने समीक्षा अधिकारी-सहायक समीक्षा अधिकारी के पदों पर भर्ती को लेकर परीक्षा तिथि घोषित कर दिया हैं।

खबर के मुताबिक समीक्षा अधिकारी-सहायक समीक्षा अधिकारी के पदों पर भर्ती को लेकर सितम्बर में हुई प्री परीक्षा के सफल अभ्यर्थियों की मुख्य परीक्षा 22 व 23 दिसंबर को दो पालियों में होगी। इसको लेकर विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिश जारी किया गया हैं।

जो उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा में भाग लेने वाले हैं वो उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर नोटिफिकेशन की पूरी डिटेल्स को अच्छी तरह से पढ़ लें। यह परीक्षा जारी समय के अनुसार राज्य के अलग-अलग केंद्रों पर आयोजित की जाएगी।

आधिकारिक वेबसाइट : http://uppsc.up.nic.in/

पद का नाम : समीक्षा अधिकारी-सहायक समीक्षा अधिकारी

मुख्य परीक्षा की तिथि : 22 व 23 दिसंबर 2020

loading...
loading...

Check Also

बिहार वालों के लिए खुशखबरी, प्रखंड कार्यालयों में 534 पद हैं खाली, ऐसे होगी बहाली

देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ...