Friday , November 27 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी में 24 घंटे की विधायक बन गई ये छात्रा, जानिए पूरे दिन क्या-क्या कमाल किया ?

यूपी में 24 घंटे की विधायक बन गई ये छात्रा, जानिए पूरे दिन क्या-क्या कमाल किया ?

रायबरेली . उत्तर प्रदेश की योगी सरकार नारी मिशन शक्ति को बढ़ावा देने के लिए गुरुवार को रायबरेली के बछरांवा विधानसभा से भाजपा विधायक राम नरेश रावत ने एक पब्लिक स्कूल की छात्रा को एक दिन के लिए विधायक नामित किया।विधायक बन कर छात्रा ने जनता दरबार लगाकर कर लोगो की समस्याओं को सुना और मौके पर मौजूद अधिकारियों को उनकी समस्याओं का निराकरण करने का निर्देश दिया।

छात्रा को 1 दिन के लिए बनाया विधायक

जिले की बछरांवा विधानसभा क्षेत्र की छात्रा काजल सिंह पुत्री विजय सिंह पूरे छत्ता सिंह का पुरवा ओसाह ने हाल ही में हाईस्कूल की परीक्षा में 92.33% अंक हासिल कर जिले में पांचवा व विधानसभा में पहला स्थान प्राप्त किया। इसके लिए प्रदेश सरकार द्वारा विधानसभा क्षेत्र में 380 मीटर सड़क निर्माण व उस मार्ग का नामकरण छात्रा के नाम से कराने की घोषणा की गई ।

इसी कड़ी में कल बछरावां की इस छात्रा को मिशन शक्ति अभियान के तहत बछरांवा विधायक रामनरेश रावत ने एक दिन के लिए विधायक नामित किया। इस दौरान छात्रा ने जनता दरबार लगाकर न सिर्फ जनता की समस्याओं को सुना बल्कि जनता दरबार में लोगों की समस्याओं को सूचीबद्ध करके सम्बंधित अधिकारियों को त्वरित कार्यवाही हेतु निर्देशित किया।

छात्रा ने जनता दरबार मे ही बछरावां थाना प्रभारी राकेश सिंह व बीडीओ प्रवीण कुमार पटेल को बुलाकर कई लोगों की समस्याओं के संदर्भ में अबतक की गई कार्यवाही की जानकारी ली और कई समस्याओं का त्वरित निस्तारण भी किया।

loading...
loading...

Check Also

स्तनपान कराती मां को चुभी कोई चीज, खोला बेटे का मुंह तो रह गई हैरान !

आयरलैंड में एक बच्चे के साथ ऐसा कुछ हुआ कि साइंस भी हैरान रह गई! ...