Sunday , January 17 2021
Breaking News
Home / नौकरी / यूपी वालों के लिए सुनहरा मौका, इस विभाग में 564 पदों पर निकली भर्तियां, जानें आवेदन का तरीका

यूपी वालों के लिए सुनहरा मौका, इस विभाग में 564 पदों पर निकली भर्तियां, जानें आवेदन का तरीका

UPPSC Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने कृषि सेवा भर्ती 2021 के लिए 564 पदों की भर्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। ग्रुप ए और बी पदों के लिए कुल 564 रिक्तियां हैं। आवेदन की प्रक्रिया 29 दिसंबर 2020 से शुरू हो चुकी है और इस पोस्ट पर आवेदन की अंतिम तिथि 29 जनवरी 2021 तक है। यूपी पीएसी द्वारा जारी इस नोटिफिकेशन के मुताबिक़ प्रदेश के कृषि विभाग में 7 प्रकार के 564 पदों के लिए आवेदन शुरू हो गया है। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अधिकारिक बेवसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने प्रिंसिपल (Principal),सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (Senior Technical Assistant, Agronomy Branch, सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (Senior Technical Assistant, Botany Branch), सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (Senior Technical Assistant, Plant Protection) सहित अन्य पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत कुल 564 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

विभिन्न प्रकार के पदों के लिए अलग-अलग योग्यताएं दी गई है। वहीं, आयु सीमा की बात करें तो 1 जुलाई 2020 को कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 40 साल से अधिक नहीं होना चाहिए। आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को उत्तर प्रदेश सरकार के नियमों के मुताबिक़ अधिकतम आयु सीमा में छूट प्रदान की जायेगी।

इच्छुक उम्मीदवार UPPSC की अधिकारिक बेवसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर फॉर्म 29 दिसंबर 2020 से 29 जनवरी 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि अप्लाई करते वक्त एप्लीकेशन फॉर्म को अच्छी तरह पढ़ लें, अगर कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन

ऑनलाइन अप्लाई

loading...
loading...

Check Also

बिहार वालों के लिए खुशखबरी, 3 विभागों में हो रही बंपर भर्ती, अभी करें अप्लाई

देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ...