Tuesday , January 19 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी वालों को अभी नहीं मिलेगी कड़ाके की ठंड से राहत, अगले 48 घंटों में यहां होगी बरसात!

यूपी वालों को अभी नहीं मिलेगी कड़ाके की ठंड से राहत, अगले 48 घंटों में यहां होगी बरसात!

सुलतानपुर. कड़ाके की ठंड के साथ नये वर्ष का आगाज हुआ है। धूप निकलने के बावजूद सर्द हवायें लोगों को ठिठुराती रहीं। शनिवार को सुबह से सूर्यदेव के दर्शन तो हुए, लेकिन दिन चढ़ते ही बादलों ने आसमान में डेरा जमाना शुरू कर दिया। बदली के बीच धीरे-धीरे चलने वाली पछुआ हवायें लोगों को दिन में भी गलनभरी सर्दी का अहसास करा रही हैं। मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों में हल्की बारिश का पूर्वानुमान जताया है।

आचार्य नरेन्द्रदेव कृषि एवं प्रद्योगिकी विश्वविद्यालय कुमारगंज अयोध्या के मौसम वैज्ञानिकों का पूर्वानुमान यह है कि अभी एक सप्ताह तक ठंड में राहत मिलने के आसार नहीं है। न्यूनतम तापमान में कमी आएगी, जिससे ठंड में इजाफा होगा। अगले 48 घण्टों में आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है। कुछ स्थानों पर हल्की बारिश भी हो सकती है।

शुक्रवार को 4 डिग्री रहा न्यूनतम पारा
18 दिसम्बर से सुलतानपुर जिले का पारा 8 डिग्री से 4 डिग्री सेल्सियस के बीच टिका हुआ है। ऐसे में पछुआ हवायें लगातार सितम ढा रही हैं। हर दिन सूर्यास्त के बाद ठंड से हालात खराब हो जाती है। शुक्रवार को भी सुबह धूप खिलने के बाद लोगों को यह उम्मीद हुई कि ठंड से कुछ राहत मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। तेज पछुआ हवाओं ने धूप को बेअसर साबित कर दिया।

loading...
loading...

Check Also

यूपी का मौसम विभाग बोला- ठंड से नहीं मिलेगी राहत, अभी तो और घनघोर होगी सर्दी

सुलतानपुर. Sultanpur Weather Forecast. पूरे उत्तर प्रदेश में सर्दी का सितम जारी है। सुलतानपुर में सोमवार ...