Monday , January 18 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी : सरकारी दफ्तर में तोड़फोड़ करने लगा शराबी दरोगा, रोकने पहुंचे सीनियर को कंटाप जड़ दिया

यूपी : सरकारी दफ्तर में तोड़फोड़ करने लगा शराबी दरोगा, रोकने पहुंचे सीनियर को कंटाप जड़ दिया

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में शुक्रवार को एक दरोगा ने कलेक्ट्रेट के शस्त्र कार्यालय में जमकर हंगामा किया। उसने कर्मियों के साथ मारपीट की और कई फाइलें फाड़ दी। लोगों ने उसका विरोध किया तो वह कलेक्ट्रेट परिसर में जमीन पर लेट गया। सूचना पाकर पहुंची सदर पुलिस ने उसे काबू में करने की कोशिश की तो उसने SSI को थप्पड़ जड़ दिया। बमुश्किल दरोगा का मेडिकल कराया गया है। SSP ने दरोगा को सस्पेंड करते हुए उसके खिलाफ जांच शुरू कराई है। बताया जा रहा है कि आरोपी दरोगा शराब के नशे में था।

फीस बताने पर भड़का दरोगा

दरअसल, पुलिस लाइन में तैनात दरोगा अपने शस्त्र लाइसेंस के नवीनीकरण व पुन: पंजीकरण कराने के लिए कलेक्ट्रेट स्थित शस्त्र कार्यालय पहुंचा था। यहां उसने असलहा बाबू मोहन स्वरुप त्रिपाठी से बात की। बाबू ने पांच साल के पुन: रजिस्ट्रेशन और नवीनीकरण के लिए फीस लगने की बात कही। इस पर दरोगा आग बबूला हो उठा। उसने असलहा बाबू से अभद्रता करते हुए रिकॉर्ड रूम पहुंचकर दस्तावेज फाड़ डाले।

पुलिस ने कराया मेडिकल

इसकी सूचना सदर पुलिस को दी गई। बीच बचाव के दौरान आरोपी दरोगा ने कर्मियों के साथ हाथापाई की। तभी पहुंची सदर पुलिस ने उसे जबरन जीप में बैठाने की कोशिश की। इस दौरान दरोगा ने SSI पर थप्पड़ दिया। सीओ सिटी वरुण कुमार की रिपोर्ट पर SSP गौरव ग्रोवर ने दरोगा को निलंबित कर दिया है।

loading...
loading...

Check Also

खून जमाने वाली ठंड झेलेगा यूपी, शीतलहर में जमेगी कुल्फी, डरावनी है 7 दिनों की भविष्यवाणी

लखनऊ. पूर्वी दिशा से आ रही हवाओं और कोहरा के कारण प्रदेश के कई हिस्सों में ...