Wednesday , December 2 2020
Breaking News
Home / क्राइम / यूपी : साथ पढ़ते-पढ़ते लड़कियों को हुआ एक-दूसरे प्यार, शादी की जिद पर अड़ीं तो ऐसा किया परिवार !

यूपी : साथ पढ़ते-पढ़ते लड़कियों को हुआ एक-दूसरे प्यार, शादी की जिद पर अड़ीं तो ऐसा किया परिवार !

बागपत. थाना बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर रविवार को एक अजब ही नजारा देखने को मिला। एक साथ रहने की जिद कर अड़ी दो सहेलियों की परिजनों ने जमकर पिटाई कर डाली। परिजनों ने दोनों युवतियों को सरेराह पीटा। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मामला पुलिस तक जा पहुंचा। हालांकि दोनों पक्षों ने कार्रवाई करने से इनकार कर दिया।

दरअसल, दो सहेलियों के बीच ऐसा इश्क हुआ कि दोनों एक दूसरे से शादी करने की जिद पर अड़ गई हैं। एक छात्रा को उसके घर में बंद कर दिया गया तो वह छत से कूदकर दूसरी छात्रा के पास पहुंच गई। दोनों एक-दूसरे से शादी की जिद पर अड़ी हुई हैं,जिसके चलते दोनों के परिजन काफी परेशान हैं।

बताया जा रहा है कि दोनों छात्राएं एक ही स्कूल में पढ़ती थीं। यहां करीब 14 साल की उम्र में दोनों की दोस्ती हो गई, जो अब 19 साल की उम्र में प्यार में बदल गई है। प्यार भी ऐसा कि एक छात्रा दूसरी से मिलने के लिए छत से कूद गई। रविवार सुबह दोनों को अलग करने के लिए परिजनों ने डाटा तो दोनों एक साथ घर से बाहर निकल आई और सड़क पर हंगामा करने लगीं। यह देखकर दूसरी छात्रा के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने दोनों को अलग करने की कोशिश की तो दोनों ने एक-दूसरे को कसकर पकड़ लिया। परिजनों को एक-दूसरे से छुड़ाना भी मुश्किल हो गया। किसी तरह से परिजनों ने दोनों को छुड़ाया और उसके बाद एक छात्रा के परिजन उसको बाइक पर बैठाकर चले गए। बताया जा रहा है कि दोनों 10वीं तक ही पढ़ी हैं। इनमें से एक छात्रा अपने आप को पुरुष ही मानती है। जबकि, दूसरी छात्रा कहती है कि मैं मेरी सहेली के साथ ही रहना चाहती हूं।

loading...
loading...

Check Also

वीडियो : किसानों को गाली दिए BJP सांसद, बोले- ‘कहीं और जाकर मरो’

बीजेपी आईटी सेल के बाद अब भाजपा नेता भी किसानों को गालियां देने लगे हैं। ...