Friday , March 5 2021
Breaking News
Home / अपराध / यूपी : 3 घंटे तक प्रेमी की लाठी-डंडों से पिटाई, शरीर में हुए 56 फ्रैक्चर और 17 दिन बाद..

यूपी : 3 घंटे तक प्रेमी की लाठी-डंडों से पिटाई, शरीर में हुए 56 फ्रैक्चर और 17 दिन बाद..

मेरठ :  यूपी के मेरठ जनपद में दिल को दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। परतापुर इलाके में में 17 दिन पहले प्रेमिका से मिलने गए छात्र की युवती के परिवार वालों ने बेरहमी से पिटाई कर डाली। शरीर की 56 हड्डियां टूटने के बाद अस्पताल में भर्ती युवक जिंदगी की जंग हार गया। मृतक के परिवार और सैकड़ों ग्रामीणों ने इसके बाद जाम लगाते हुए जमकर हंगामा किया। पुलिस आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

दरअसल, रिठानी गांव के रहने वाले आकाश का अपने पड़ोस में रहने वाली एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है 11 जनवरी को आकाश की प्रेमिका ने मोबाइल पर कॉल करके आकाश को मिलने के लिए अपने घर बुलाया था। जहां प्रेमिका के परिवार के लोगों ने दोनों को रंगे हाथ दबोच लिया। इसके बाद प्रेमिका के पशु चिकित्सक पिता डॉ प्रदीप और परिवार के अन्य लोगों ने लाठी-डंडों से आकाश की जमकर पिटाई की। आरोपियों ने तीन घंटे तक बेरहमी के साथ आकाश को इतना पीटा कि उसके शरीर में 56 फ्रैक्चर हुए।

17 दिन बाद हार गया जिंदगी की जंग
घटना के बाद प्रेमिका के परिवार वाले आकाश को अधमरी हालत में उसके घर के बाहर फेंक गए। जिसके बाद परिवार के लोगों ने आकाश को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। 17 दिन तक आकाश मौत के साथ लड़ता रहा। लेकिन बृहस्पतिवार देर रात उपचार के दौरान आकाश ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद रिठानी गांव के ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। शुक्रवार की सुबह आकाश के परिवार वालों और सैकड़ों ग्रामीणों ने घोपला रोड पर जाम लगाते हुए धरना दे दिया। उन्होंने इस मामले में फरार चल रहे सभी आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने और पीड़ित परिवार को मुआवजा ना मिलने तक आकाश की लाश को मोर्चरी से उठाने से इनकार कर दिया।

कई थानों की फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे सीओ
मामले की जानकारी मिलते ही अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय कई थानों की फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की। मगर परिजन और ग्रामीण अपनी बात पर अड़े रहे। काफी देर चले हंगामे के बाद जैसे-तैसे ग्रामीणों को सड़क से हटाया गया। सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय ने बताया कि इस मामले में युवती के पिता आरोपी पशु चिकित्सक प्रदीप के भाई अजय और मुकेश को पहले ही जेल भेजा जा चुका है। प्रदीप और उसकी पत्नी अनीता सहित अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

loading...
loading...

Check Also

LIVE Updates: ममता ने 291 कैंडिडेट के नाम जारी किए, 50 महिलाएं और 42 मुस्लिम चेहरे, दीदी नंदीग्राम से लड़ेंगी

पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने शुक्रवार को 291 उम्मीदवारों ...