Wednesday , December 2 2020
Breaking News
Home / फिल्म / ये हैं बॉलीवुड में सनी देओल के सबसे बड़े दुश्मन, तीसरे वाले से तो बेपनाह नफरत

ये हैं बॉलीवुड में सनी देओल के सबसे बड़े दुश्मन, तीसरे वाले से तो बेपनाह नफरत

ये तो सब जानते है कि बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी है जो एक दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करती. मगर बहुत कम लोग ये बात जानते है कि बॉलीवुड में केवल एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि कई एक्टर भी एक दूसरे के दुश्मन है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ शाहरुख़ खान और सलमान खान की बात नहीं कर रहे, बल्कि हम तो यहाँ किसी और हीरो की बात कर रहे है. जिसके बारे में जान कर आप हैरान रह जायेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ बीजेपी सांसद और बॉलीवुड के सबसे एंग्री हीरो यानि सनी देओल की बात कर रहे है.

यक़ीनन आपने कभी सनी देओल की किसी हीरो से दुश्मनी के किस्सों के बारे में नहीं सुना होगा. इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि ऐसे कौन से बॉलीवुड एक्टर है जिन्हे सनी देओल अपना दुश्मन मानते है. अब यूँ तो सनी देओल हर किसी से बहुत अच्छे से बात करते है, लेकिन कुछ स्टार ऐसे भी है जिन्हे सनी देओल बिलकुल पसंद नहीं करते है. तो चलिए अब आपको उन स्टार के बारे में जरा विस्तार से बताते है.

अजय देवगन

आपको जान कर ताज्जुब होगा कि इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अजय देवगन का आता है. जी हां यूँ तो आपने अजय देवगन को बहुत कम बार किसी से लड़ाई झगड़ा करते हुए देखा होगा, लेकिन सनी देओल से वो काफी नफरत करते है. वो इसलिए क्यूकि सनी देओल से इनकी लड़ाई हो चुकी है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साल 2002 में द लेजेंड ऑफ भगत सिंह की फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों की लड़ाई हुई थी. वही अगर खबरों की माने तो ऐसा कहा जाता है कि तब से ये दोनों एक्टर एक दूसरे से दूर ही रहते है.

आमिर खान

इस लिस्ट में दूसरा नाम आमिर खान का आता है. जी हां आमिर खान और सनी देओल की दुश्मनी की शुरुआत तब हुई थी, जब इन दोनों की फिल्मे एक साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराई थी. जहा एक तरफ सनी देओल की फिल्म गदर एक प्रेम कथा रिलीज़ हुई थी, वही दूसरी तरफ आमिर खान की फिल्म लगान भी रिलीज़ हुई थी. गौरतलब है कि ये दोनों ही फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाना चाहते थे, लेकिन दोनों में से किसी ने भी रिलीज़ डेट को आगे नहीं बढ़ाया. जिसके चलते इन दोनों की आपस में बहस हो गई और फिर इन दोनों की दुश्मनी गहरी हो गई.

शाहरुख़ खान

इस लिस्ट में तीसरा नाम शाहरुख़ खान का आता है. अब यूँ तो सनी देओल शाहरुख़ खान के साथ एक फिल्म में काम कर चुके है, लेकिन ऐसा कहा जाता है कि उसी फिल्म की वजह से इन दोनों के बीच दुश्मनी हुई थी. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साल 1993 में डर फिल्म आयी थी. जिसमे शाहरुख़ खान का नेगेटिव रोल था. जब कि सनी देओल इस फिल्म में हीरो के किरदार में नजर आये थे, लेकिन फिर भी लोगो ने शाहरुख़ के किरदार को ज्यादा पसंद किया था. दरअसल सनी देओल का मानना है कि उनके किरदार से ज्यादा शाहरुख़ के किरदार को तवज्जो दिया गया था. जिसके कारण इन दोनों के बीच मनमुटाव हो गया और फिर ये दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन गए.

अब तो आपको पता चल ही गया होगा कि बॉलीवुड में सनी देओल किन एक्टर्स से नफरत करते है.

loading...
loading...

Check Also

‘गंदी बात’ वाली एक्ट्रेस ने दिखाया ऐसा बोल्ड अंदाज, लोग बोले- मत करो गंदी बात..!

टीवी की मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर की वेब सीरीज ‘गंदी बात 2’ से फेमस हुईं ...