Tuesday , October 20 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / योगी की ‘मर्द’ पुलिस : कल कांग्रेस महिला नेता के कपड़े फाड़े, आज TMC महिला नेता का ब्लाउज खींचा !

योगी की ‘मर्द’ पुलिस : कल कांग्रेस महिला नेता के कपड़े फाड़े, आज TMC महिला नेता का ब्लाउज खींचा !

यूपी के हाथरस गैंगरेप कांड पर अब सभी विपक्षी दलों ने मिलकर योगी सरकार पर हमला बोल दिया है। कल कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को इस संबध में गिरफ्तार भी किया गया। आज हाथरस पीड़िता के परिवार को मिलने जा रहे तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन को यूपी पुलिस ने उनको रास्ते में ही रोक दिया।

इस दौरान टीएमसी नेता के साथ धक्का-मुक्की भी की गई। जिसमें वह जमीन पर गिर भी पड़े। पुलिस ने फिर उन्हें बलपूर्वक बैरिकेडिंग के बाहर कर दिया। राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन दिल्ली से 200 किलोमीटर की दूरी तय कर हाथरस पहुंचे थे। उनके साथ तृणमूल की सांसद काकोली घोष दस्तीदार, प्रतिमा मंडल और पूर्व सांसद ममता ठाकुर भी मौजूद थीं।

टीएमसी नेता ममता ठाकुर ने बताया कि हम पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे थे, लेकिन पुलिस हमें नहीं जाने नहीं दिया। हमने जाने की कोशिश की। महिला पुलिसकर्मियों ने हमारे ब्लाउज को खींचा और हम पर लाठियां चलाई गई। पुरुष पुलिसकर्मियों ने हमारे साथ बदसलूकी की। यह शर्मनाक है।

इस मामले में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने योगी सरकार और यूपी पुलिस पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि “ये क्या आतंक मचा रखा है योगी जी?हाथरस की गुड़िया के लिये न्याय माँगने गये TMC सांसद व उनके साथी सांसदों के साथ ये व्यवहार है तो आम जनता का क्या हाल करते होगे? ये देश देख रहा है।”

गौरतलब है कि योगी सरकार हाथरस मामले में पीड़िता के परिवार से किसी भी विपक्षी नेता को मिलने नहीं दे रही है। यूपी पुलिस द्वारा यह पुरजोर कोशिश की जा रही है कि पीड़ित परिवार तक कोई पहुंच ना पाए। वही पीड़िता के परिवार को भी घर में नजरबंद किया गया है। उन पर दबाव बनाया जा रहा है कि वह इस मामले में चुप्पी साध लें।

loading...
loading...

Check Also

कोरोना पर सबसे बड़ी गुड न्यूज, फरवरी में देश से खत्म हो जाएगी महामारी !

नई दिल्‍ली भारत में कोरोना वायरस महामारी अपने चरम से गुजर चुकी है और अब ...