Tuesday , October 27 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / ‘योगी से नहीं संभल रहा यूपी, इस्तीफा दें और मठ वापस लौट जाएं, इसी में सबकी भलाई’

‘योगी से नहीं संभल रहा यूपी, इस्तीफा दें और मठ वापस लौट जाएं, इसी में सबकी भलाई’

भाजपा शासित उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे जघन्य अपराधों के चलते योगी सरकार पर अब सवाल उठने लगे हैं। राज्य में हाथरस गैंगरेप घटना के बाद बलरामपुर में भी दलित युवती के साथ ऐसी ही हैवानियत देखने को मिली है। बीकॉम की पढ़ाई कर रही छात्रा के साथ गैंगरेप करने के बाद दरिंदों ने उसे जान से मार डाला। इस मामले में अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा अध्यक्ष मायावती ने हाथरस के बाद बलरामपुर में घटी घटना पर गुस्सा जाहिर किया है।

बसपा अध्यक्ष मायावती ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि यूपी में अब कानून का राज नहीं रहा। गुंडाराज कायम हो चुका है। योगी सरकार की देखरेख में गुंडों को खुली छूट मिल गई है। अब केंद्र सरकार को यूपी की स्थिति देखते हुए कड़े कदम उठाने चाहिए। मायावती ने कहा कि उन्हें 100 फ़ीसदी भरोसा हो गया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार चलाने में सक्षम नहीं है।

मायावती ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खुद ही इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि उनसे यूपी संभल नहीं रहा है। इस दौरान मायावती ने केंद्र सरकार से यह मांग की है कि योगी आदित्यनाथ को सीएम पद से हटाकर किसी अन्य को नेतृत्व सौंपा जाए। वरना यूपी में हालात और भी बदतर हो जाएंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ये तक कह दिया कि सीएम योगी को उनके मठ में वापस भेज दिया जाए। क्यूंकि वह यही काम अच्छा कर सकते हैं। यदि वह मठ पसंद नहीं करते, तो उन्हें राम मंदिर निर्माण का कार्य दिया जाना चाहिए। भाजपा ने आरएसएस के दबाव में आकर उन्हें उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बना तो दिया लेकिन वह अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा रहे।

loading...
loading...

Check Also

UP : बारावफात के लिये गाइड लाइन जारी, जानिए किस बात की मिली इजाजत और किस पर है पाबंदी

वाराणसी. पैगम्बर ए इस्लाम की पैइाइश का दिन यानि ईद मिलादुन्नबी जिसे बारावफात भी कहा जाता ...