Tuesday , October 27 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / रवि किशन को Y+ सिक्योरिटी दी योगी सरकार, लोग बोले- काश ! ये सुरक्षा बेटियों को भी मिलती

रवि किशन को Y+ सिक्योरिटी दी योगी सरकार, लोग बोले- काश ! ये सुरक्षा बेटियों को भी मिलती

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में ड्रग्स का एंगल निकलने के बाद से ही बॉलीवुड पर सवाल उठ रहे हैं। एक्टर व भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने भी संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स के खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी। जिसके बाद अब उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्हें Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। इस बात की जानकारी खुद रवि किशन ने एक ट्वीट के जरिए दी है। साथ ही उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया है।

सीएम योगी का किया धन्यवाद

दरअसल, मॉनसून सत्र के दौरान संसद में दिए गए बयान के बाद रवि किशन को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद सीएम योगी ने उन्हें यह सुरक्षा मुहैया कराई है। रवि किशन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है, इसके लिए मैं, मेरा परिवार और मेरे लोकसभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं और आपका धन्यवाद करती है। मेरी आवाज़ हमेशा सदन में गूंजती रहेगी।’ हालांकि उनके इस ट्वीट पर लोगों ने कहा कि काश ये सुरक्षा बेटियों को भी मुहैया हो पाती।

काश बेटियों को भी मिल पाती सुरक्षा

एक यूजर ने लिखा, कुछ सुरक्षा बेटियों के लिए भी कर दें रवि किशन जी। गरीब को ना X Y Z सुरक्षा चाहिए, उन्हें बस कुछ समाज के हैवानों से सुरक्षा चाहिए। जरा समझे मां बेटियों का दर्द। दूसरे यूजर ने लिखा, काश ये सुरक्षा बहन मनीषा को भी मिली होती तो आज मनीषा अपने परिवार के साथ होती। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, माननीय जी आप से निवेदन है,कि उत्तर प्रदेश में जो चल रहा है, उसपे भी बोलने की हिम्मत रखिये, नही तो वर्तमान बुरा मान जायेगा और इतिहास आप को अपने में समेट लेगा,हम आप के प्रशंसक और आपको चाहने वाले हैं, परंतु इस लिये,कि आप के अंदर दम है सही को सही बोलने का,जनता की भी सुरक्षा पर ध्यान।

बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां 14 सितंबर को एक 19 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने उस वक्त युवती की हत्या करने की भी कोशिश की। उस वक्त तो युवती की जान बच गई लेकिन इस मंगलवार की सुबह उसने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वह 15 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ती रही लेकिन अब वह मौत के आगोश में समा गई। दरिंदों ने उसके शरीर के साथ ऐसी बर्बरता की जिसे सुन हर किसी की रूह कांप गई। आरोपियों ने युवती की जीभ काट दी थी। इतना ही नहीं उसके गले के पीछे की रीढ़ की हड्डी भी टूटी हुई थी।

loading...
loading...

Check Also

खौफनाक आंकड़ा : दिल्ली में कोरोना ने कर दिया कत्लेआम, 24 घंटों में तो ले ली इतने लोगों की जान

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ढाई हजार से अधिक कोरोना के नए मामले सामने ...