Saturday , July 4 2020
Breaking News
Home / फिल्म / रसभरी : स्वरा भास्कर को पड़ रही हैं थोक के भाव गालियां, लेकिन क्यों ?

रसभरी : स्वरा भास्कर को पड़ रही हैं थोक के भाव गालियां, लेकिन क्यों ?

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर को हम सभी जानते है। अब स्वरा फिर एक बार चर्चाओ का विषय बन गई है। उनकी एक वेब सीरीज रसभरी अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो गई है। जिससे स्वरा यूसर्स और मिमर्स का सीधा निशाना बन गई है और अब स्वरा को काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल स्वरा की इस वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद स्वरा के पिता ने लिखा स्क्रीन पर आपकी वरसेटेलिटी के लिए मुझे आप पर गर्व है। अपने पिता के इस ट्वीट को देखते हुए स्वरा ने इस पर रीट्वीट कर दिया जिसके बाद वह यूजर का निशाना बन गई स्वर ने कहा की,’पापा मेरी मौजूदगी में इस फिल्म को मत देखना’ इस पर यूसर्स ने स्वरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा,’वाह बेटी अश्लील चीजें करती है और पिताजी उस पर गर्व महसूस करते हैं अब हम मॉडर्न वर्ल्ड में जी रहे हैं’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’जब इतनी खराब एक्टिंग करती हो कि पिताजी को भी देखने में शर्म आती हो तो एक्टिंग छोड़ क्यों नहीं देती हो कम से कम दर्शक तो प्रताड़ित होने से बच जाएंगे।

रसभरी वेब सीरीज में स्वरा भास्कर लीड रोल में है। जिसमें एक टीचर और स्टूडेंट की अलग-अलग फैंटसीज दिखाई गई है। स्वरा इस वेब सीरीज में डबल रोल निभाते हुए भी नजर आ रही है। स्वरा इंग्लिश टीचर के साथ प्रॉस्टिट्यूट के रोल में भी दिखेंगी। इस वेब सीरीज में टीनेज लड़का अपने टीचर पर फिदा हो जाता है और यह स्टूडेंट टीचर के साथ अपना बच्चा पैदा करना चाहता है। यह टीचर कोई और नहीं स्वरा है। इस फिल्म में सोनाक्षी ग्रोवर, नीलू कोहली, आयुष्मान सक्सेना जैसे एक्टर भी भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वेब सीरीज के एक सीन पर भी खूब बवाल मच रहा है। उस सीन में छोटी बच्ची पार्टी में डांस करती हुई दिखाई दे रही है। यह सीन स्वरा के बचपन को दर्शाता है। इस विवादित सीन मे बच्ची का डांस देखते हुए पिता के कुछ शराबी दोस्त उन्हें बच्चों को कंट्रोल करने की सलाह देते हैं। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर अब मीम बनाए जा रहे हैं।

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के चेयरमैन प्रसून जोशी का कहना है की,’दुःख हुआ।वेब सिरीज़ #rasbhari में असंवेदनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है।आज क्रियेटर्स और दर्शक सोचें बात मनोरंजन की नहीं,यहाँ बच्चियों प्रति नजरिए का प्रश्न है,यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी’।

इस सीन को लेकर स्वरा की ऐक्टिंग के साथ अब उनकी वेबसीरीज भी निशाना बन गई है। वेबसीरीज को लेकर एक यूजर ने लिखा कि,’मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है मुझे देखना ही नहीं है’ दूसरे ने लिखा है,’ऐसी वेब सीरीज बी ग्रेड सी ग्रेड फिल्मों से कम नहीं है सरकार को बंद कर देना चाहिए।

Check Also

13 साल की उम्र में चुना 41 साल का पति, इस्लाम कबूल निर्मला सिंह क्यों बनी थीं सरोज खान ?

बॉलिवुड में डांस की दुनिया में मशहूर नाम रही हैं सरोज खान, जो अब हम ...