Monday , August 10 2020
Breaking News
Home / क्राइम / राक्षस : शराबियों पर ऐसी चढ़ी हवस, 83 साल की बुजुर्ग का कर दिया गैंगरेप

राक्षस : शराबियों पर ऐसी चढ़ी हवस, 83 साल की बुजुर्ग का कर दिया गैंगरेप

चतरा,गिरिडीह: Coronavirus काल में जब इंसान मौत के मुहाने पर खड़ा है इस बीच भी अपराधिक प्रवृति के लोग शर्मनाक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। कुछ घटनाएं तो ऐसी हैं जो यह साबित करती हैं कि इंसान इस दुनिया में रहने लायक नहीं है। यहां एक ऐसी ही शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। 83 साल की वृद्धा को युवकों ने गंदी नियत का शिकार बनाया। शराब के नशे में सामूहिक दुष्कर्म कर आरोपी फरार हो गए।

यह घटना झारखंड के चतरा जिले की है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार रात आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया। राजपुर थाना क्षेत्र के केंदुआ सहोर गांव से एक किलो मीटर दूरी पर वृद्धा अकेली रहती हैं। शराब पीने के बाद दोनों आरोपियों ने प्लान बनाया और उसके घर पहुंच गए। यहां उन्होंने वृद्धा के साथ गैंगरेप किया।

पीड़िता ने राजपुर थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस भी मामले को सुनकर सन्न रह गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में 22 वर्षीय राजेश सिंह भोक्ता और रतन सिंह भोक्ता शामिल है। पुलिस ने पीड़ित वृद्धा को मेडिकल के चतरा अस्पताल भेजा। इधर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने भी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Check Also

थाने में पत्नी को देख हैरान पति बोला कि छुड़वा लूंगा, पुलिस ने कहा- ये इन तीन की भी दुल्हन

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में लुटेरी दुल्हन का एक मामला सामने आया है। यहां एक ...