Saturday , July 4 2020
Breaking News
Home / ख़बर / राजस्थान में कोरोना : कत्लेआम करने पर उतारू महामारी, खौफनाक आंकड़े आए सामने

राजस्थान में कोरोना : कत्लेआम करने पर उतारू महामारी, खौफनाक आंकड़े आए सामने

राजस्थान में मंगलवार को कोरोना ( Corona ) के 354 नए पॉजिटिव ( Corona Positives ) सामने आए जबकि 8 लोगों की मौत दर्ज की गई। प्रदेश में पॉजिटिव ( Positives ) मरीजों का आंकड़ा भी 18 हजार को पार कर गया। खास बात यह भी है कि एक्टिव मरीजों की संख्या में पिछले दिनों से लगातार इजाफा हो रहा है। दूसरी तरफ 273 मरीजों में कोरोना ठीक होने पर प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई।

कोरोना पॉजिटिव प्रवासियों की संख्या हुई 5 हजार के पार -:
प्रदेश में भरतपुर में मंगलवार को कोराना बम फूटा। भरतपुर में 58 नए मामले आए, इनमें अधिकतर प्रवासी शामिल हैं। जोधपुर में भी लगातार नए मरीज सामने आ रहे हैं तथा मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। एक दिन में 55 मरीज सामने आए। अलवर में भी प्रवासियों का पॉजिटिव आना लगातार जारी है। प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव प्रवासियों की संख्या भी 5099 हो गई हैँ

पॉजिटिव मरीजों का गणित –
अजमेर में 8, अलवर में 22, बाड़मेर में 11, भरतपुर में 18, भीलवाड़ा में 4, बीकानेर में 7, चूरू में 11, दौसा में 4, धौलपुर में 18, डूंगरपुर में 6, श्रीगंगानगर में 1, जयपुर में 27, जालौर में 8, झुंझुनूं में 1, जोधपुर में 55, करौली में 1, कोटा में 12, नागौर में 9, पाली में 4, राजसमंद में 7, सवाई माधोपुर में 8, सीकर में 44, सीरोही में 14, टोंक में 1, उदयपुर में 6 तथा अन्य राज्य से आकर उपचार करा रहे 6 मरीजों में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है।

प्रदेश में यहां हुई कोरोना से मौत –
प्रदेश में कोरोना से जोधपुर में 4, जयपुर में 3 तथा अन्य राज्यों से आकर यहां उपचार करा रहे एक व्यक्ति की मौत दर्ज की गई।

Check Also

राजस्थान LIVE : इस जेल में लगातार दूसरे बार कोरोना ब्लास्ट, बड़ा सवाल- अंदर कैसे पहुंचा संक्रमण !

उदयपुर. जिला जेल दाे दिन में ही काेराेना संक्रमण का केंद्र बन चुका है। शुक्रवार काे ...