Thursday , February 25 2021
Breaking News
Home / अपराध / राजस्थान में दलित महिला के साथ गैंगरेप के बाद गुप्तांग में डाली बोतल, इस हालत में पहुंची घर !

राजस्थान में दलित महिला के साथ गैंगरेप के बाद गुप्तांग में डाली बोतल, इस हालत में पहुंची घर !

नागौर :  प्रदेश में रोजाना बलात्कार के दिल दहला देने वाले मामले सामने आ रहे हैं। दौसा के साथ नागौर में भी अब महिला से बलात्कार का सनसनीखेज खबर मिली है। बताया जा रहा है कि इस नागौर की घटना पांच दिन पुरानी है, लेकिन आरोपियों की ओर से बदसलूकी के बाद महिला को इतना डराया- धमकाया गया कि पांच दिन बाद पीड़िता ने इस घटना की आपबीत्ती बताई। फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अब गैंगरेप के तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है। फिलहाल आरोपी गिरफ्त से बाहर है। वहीं पांच दिन बाद इस मामले में केस भी दर्ज कर लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में तीनों आरोपी 30 से 35 की उम्र के और एक 55 साल का है।

पड़ोस के खेत में छाछ लेने गई थी महिला
पुलिस ने घटना की जानकरी देते हुए बताया कि घटना परबतसर इलाके के गांगवा गांव की है। रिपोर्ट के अनुसार महिला बीते 19 जनवरी को पड़ोस के ही खेत में बने मकान में छाछ लेने गयी थी। इसी दौरान खेतों में काम कर रहे तीन युवक उसके पास आए और जबरदस्ती करने लगे। उसने तीनों युवकों के चंगुल से भाग निकलने की भरसक कोशिश की , लेकिन तब तक उन युवकों ने उसे दबोच लिया। इसके बाद तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि गैंगरेप करने वाले दरिंदे यहीं नहीं रुके, उन्होंने एक बोतल भी महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दी।

जैसे- तैसे कर महिला पहुंची घर
मिली जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद महिला जैसे- तैसे करके अपने घर पहुंच पाई। इसके बाद डरी- सहमी महिला ने पांच दिन बाद परिवार को अपनी आपबीत्ती बताई। पुलिस की ओर से पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है। अब प्रकरण की जांच कर पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्त में लेने में जुटी है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर व्यक्त की संवेदना
इधऱ पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी इस दर्दनाक घटना पर अपनी संवेदना व्यक्त की है। राजे ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए लिखा है कि कांग्रेस शासनकाल में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं ने सीमाएं लांघ दी है। खाकी का कोई भय नहीं है, मनचलों के हौसले बुलंद है तथा कानून व्यवस्था ने अपराधियों के आगे घुटने टेक दिए है। सभ्य समाज में ऐसी घटनाओं का कोई स्थान नहीं है, दोषियों पर तुरंत कार्रवाई हो।

loading...
loading...

Check Also

आम आदमी को बड़ा झटका ! आज फिर बढ़ गए गैस सिलेंडर के दाम, जानें नए रेट

तेल कंपनियों ने घरेलू LPG सिलेंडर की कीमतों में इस महीने आज तीसरी बार बढ़ोतरी ...