Thursday , September 24 2020
Breaking News
Home / क्राइम / राजस्थान : सेक्स रैकेट वाली लड़की निकली कोरोना पॉजिटिव, अब सारे अय्याशों की नींद उड़ी

राजस्थान : सेक्स रैकेट वाली लड़की निकली कोरोना पॉजिटिव, अब सारे अय्याशों की नींद उड़ी

अजमेर. शहर के अलवर गेट थाना इलाके से सेक्स रैकेट में पकड़ी गई लड़की की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उसके साथ गिरफ्तार मकान मालिक भी पॉजिटिव पाया गया है। पुलिस को अंदेशा है कि सेक्स रैकेट के नेटवर्क में कई सफेदपोश भी शामिल हो सकते हैं। वॉट्सएप के जरिए संपर्क कर इस तरह के सेक्स रैकेट संचालित किए जा रहे हैं।

अलवर गेट थाना इलाके के हनुमानगर स्थित बिहारगंज के एक घर में सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने सोमवार को रेड की थी। यहां से दो युवतियों समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था। चारों आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश किया था, जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश जारी हुए थे।

थाना प्रभारी सुनीता गुर्जर ने बताया कि कोरोना गाइडलाइन के अनुसार चारों अभियुक्तों को कोविड जांच के लिए कायड़ स्थित कोविड सेंटर में भेजा गया था। जेल भेजने के लिए रिपोर्ट आने का ही इंतजार किया जा रहा था।

जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में सीओ दक्षिण मुकेश सोनी ने अलवर गेट थाने के दल के साथ बिहारीगंज हनुमान नगर में अशोक चतुर्वेदी के मकान में 23 अगस्त को दबिश दी थी। यहां से दो युवक तथा दाे लड़कियों को गिरफ्तार किया था।

इनके साथ एक महिला और पुरुष को भी पकड़ा गया था, जिन्होंने खुद को पति-पत्नी बताया था। उन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया था।

Check Also

मौत को हराने वाला है हरियाणा, लगातार दूसरे दिन आई अच्छी खबर, सुकून की सांस देगा ये आंकड़ा

हरियाणा : प्रदेश में लगातार दूसरे दिन कोरोना के नए केस 2 हजार से कम ...