Wednesday , January 27 2021
Breaking News
Home / फिल्म / ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का क्लाइमेक्स होगा बवाल, एक सीन के लिए इतने करोड़ खर्च कर रहे सलमान खान

‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का क्लाइमेक्स होगा बवाल, एक सीन के लिए इतने करोड़ खर्च कर रहे सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी पिछले रिलीज ‘भारत’ और ‘दबंग 3’ के बाद बॉक्स ऑफिस पर ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के साथ इस ईद के मौके पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं. एक्टर ने इस फिल्म की घोषणा साल 2019 में की थी, जिसमे उनके साथ दिशा पाटनी स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. फिल्म अपनी घोषणा के साथ से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. फिल्म से जुड़ी नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का क्लाइमेक्स बड़े बजट वाला होगा.

एक जाने माने वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की ‘राधे’ का एक हैवी VFX क्लाइमेक्स होने वाला है. इसके बारे में कहा जा रहा है कि मेकर्स प्रभास की ‘बाहुबली 1’ और 2 में इस्तेमाल हुई तकनीक को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाने वाले हैं. रिपोर्ट में यह भी खुलासा किया गया है कि सलमान ने 20 मिनट लंबे VFX क्लाइमेक्स सीन के लिए 7.50 करोड़ खर्च करने के लिए अपनी हामी भर दी है. इस एक्शन सीक्वेंस में सलमान और रणदीप हुड्डा एक दूसरे के साथ दो-दो हाथ करते नजर आने वाले हैं. इसे फिल्म का  यूएसपी भी कहा जा रहा है.

दूसरी तरफ एक सूत्र का यह कहना है कि इस तरह की क्रोमा शूटिंग करना का पूरा खर्च सिर्फ बड़े फिल्म मेकर्स ही उठा सकते हैं. अगर रिपोर्ट्स की माने तो सलमान की यह फिल्म निश्चित रूप से शानदार एक्शन सीन से भरपूर होने वाली है.

फिल्म में सलमान और रणदीप के अलावा जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी भी हैं. सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस और प्रभुदेवा द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ईद 2020 में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है.

loading...
loading...

Check Also

आमिर की राह पर भांजा इमरान, अवंतिका से शादी और बेटी, अब दोस्त की बीवी से ‘रिश्ते’ के लिए दूसरा घर

आमिर खान के भांजे, बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान और उनकी पत्नी अवन्तिका मलिक अलग हो ...