Thursday , March 4 2021
Breaking News
Home / अपराध / रायबरेली में रिश्ते हुए शर्मसार, मामा ने भांजी और उसके पति पर फेंका तेजाब, अस्पताल में भर्ती

रायबरेली में रिश्ते हुए शर्मसार, मामा ने भांजी और उसके पति पर फेंका तेजाब, अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक मामा ने भांजी और उसके पति पर तेजाब डाल दिया। दोनों को घायलावस्था में सलोन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।पुलिस ने आरोपी मामा की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है की आरोपी मामा भांजी की शादी से नाराज था।

जानकारी के अनुसार, मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र के समसपुर गांव का है। यहां मोहम्मद सलीम ने अपनी पुत्री हिना बानो की शादी फतेहपुर निवासी मोहम्मद अजीज के पुत्र मोहम्मद लतीफ से की थी। शादी को लेकर लड़की का मामा रहमानी नाराज रहता था।

शुक्रवार रात मौका पाकर उसने अपनी भांजी हिना बानो और उसके पति मोहम्मद लतीफ पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब फेंकने के बाद वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

चोरी से मामा ने उपर फेंका तेजाब
पीड़िता हिना बानो ने बताया कि रात में जब वह अपने पति के साथ अपने मायके में थी तभी पीछे के रास्ते से उसके मामा रहमानी आए और दोनों के ऊपर तेजाब डाल कर भाग गए। दोनों का इलाज कर रहे सलोन सीएचसी के चिकित्सा अधिकारी डॉ आशीष नायक ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। एसपी ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

loading...
loading...

Check Also

INDvsENG : मैदान पर उलझे विराट और बेन स्टोक्स, अंपायर को कराना पड़ा बीच-बचाव, देखें वीडियो

Ind Vs Eng 4th Test: भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच चौथा टेस्ट ...