Thursday , December 3 2020
Breaking News
Home / ख़बर / राष्ट्रपति चुनाव हारते ही ट्रंप को एक और झटका, तलाक देंगी मेलानिया !

राष्ट्रपति चुनाव हारते ही ट्रंप को एक और झटका, तलाक देंगी मेलानिया !

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप को जो बाइडेन ने करारी शिकस्त दी है। हालांकि, ट्रंप ने अभी तक अपनी हार को स्वीकार नहीं किया है। उन्होंने बाइडेन के जीत के दावे के पांच घंटे बाद ट्वीट कर चुनाव में धांधली का आरोप लगाया। ट्रंप ने यह भी कहा कि यह चुनाव मैं ही जीता हूं और मुझे 7 करोड़ 10 लाख वैध वोट मिले हैं। इस बीच डेली मेल ने ट्रंप की पत्नी मेलानिया के एक पूर्व सहयोगी के हवाले से दावा किया है वह चुनाव में हार के बाद ट्रंप का साथ छोड़ सकती हैं।

शादी के बाद के समझौते पर बात कर रहे ट्रंप और मेलानिया?

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, मेलानिया ट्रंप की पूर्व सहयोगी स्टेफनी वोल्कॉफ ने दावा किया है कि मेलानिया विवाह के बाद से समझौतों को लेकर ट्रंप से बातचीत कर रही हैं। जिसमें बेटे बैरन के साथ-साथ ट्रंप की संपत्ति में बराबर की हिस्सेदारी की मांग की गई है। वोल्कॉफ ने यह भी आरोप लगाया है कि अमेरिका के राष्ट्रपति निवास वाइट हाउस में ट्रंप और मेलानिया के अलग-अलग बेडरूम हैं। उन्होंने ट्रंप और मेलानिया की शादी को ट्रंजेक्शनल करार दिया।

ट्रंप की पूर्व राजनीतिक सहयोगी का दावा- दोनों की शादी खत्म

वहीं, डोनाल्ड ट्रंप की पूर्व राजनीतिक सहयोगी ओमारोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन ने दावा किया कि ट्रंप और मेलानिया की 15 साल पुरानी शादी अब खत्म हो गई है। उन्होंने कहा कि मेलानिया हर मिनट की गिनती कर रही हैं। ओमारोसा ने यहां तक दावा किया कि ट्रंप के वाइट हाउस से बाहर आते ही मेलानिया उन्हें तलाक दे देंगी। उन्होंने कहा कि मेलानिया ट्रंप के से बदला लेने के लिए अब कोई रास्ता खोज रही हैं।

ट्रंप के साथ अपने संबंधों को लेकर मेलानिया ने क्या कहा

मेलानिया ट्रंप ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि उनका डोनाल्ड ट्रंप के साथ महान संबंध हैं। उन्होंने ट्रंप की बड़ाई करते हुए कहा था कि वे किसी भी बात पर मुझसे बहस नहीं करते हैं। ट्रंप ने जब अपनी दूसरी पत्नी मार्ला मेपल्स के साथ शादी को तोड़ा था, तब हुए समझौते के अनुसार, मार्ला को किसी भी मीडिया को इंटरव्यू देने या कोई किताब को पब्लिश न करने का अनुबंध किया था।

कैसे मिले थे ट्रंप और मेलानिया

ट्रंप और मेलानिया ट्रंप की लव स्टोरी साल 1998 में शुरू हुई। उस वक्त डोनाल्ड ट्रंप 52 साल के थे और मेलानिया 28 साल की थीं। उन दिनों न्यूयॉर्क में फैशन वीक चल रहा था जिसके बाद टाइम्स स्क्वेयर के किटकैट क्लब में एक पार्टी आयोजन किया जाना था। इस पार्टी में ट्रंप और मेलानिया दोनों शामिल हुए। दोनों की नजरें चार हुईं और दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ, फिर क्या साल 2004 में ट्रंप ने मेलानिया को 1.5 मिलियन डॉलर की डायमंड रिंग पहनाकर उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया। जिसके बाद 22 जनवरी 2005 को दोनों ने शादी कर ली थी।

loading...
loading...

Check Also

दिसंबर की गाइडलाइन : कंटेनमेंट जोन की माइक्रो लेवल पर निगरानी, शर्तों के साथ इन सेवाओं की इजाजत

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) लगातार अपने पैर पसार रहा है। यही ...