Monday , March 1 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / रिआना पर भड़के रामायण के ‘लक्ष्मण’, जमकर लगाई फटकार

रिआना पर भड़के रामायण के ‘लक्ष्मण’, जमकर लगाई फटकार

दिल्ली की सीमा पर कुछ किसान संगठन भारत सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. उनकी मांग है कि इन कानूनों को मोदी सरकार वापस ले. वही सरकार चाहती है कि अगर कानूनों में आपत्ति है तो संशोधन कर दिया जाये. लेकिन किसान संगठन मामने को तैयार ही नहीं. आरोप लग रहे हैं कि किसानों का ये आंदोलन राजनीतिक रंग में रंग गया है, जिसका मकसद सिर्फ मोदी सरकार को अस्थिर करना है. कहा जा रहा है कि आंदोलन के नाम पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत सरकार के खिलाफ साजिश रची गई है. पॉप सिंगर रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग और मिया खलीफा ने किसान आंदोलन को लेकर भारत सरकार को घेरने की कोशिश की तो देश के अंदर से इसका विरोध बड़ा विरोध हुआ. अब इस पर ‘रामायण’ सीरियल के लक्ष्मण ने इन लोगों को फटकार लगाई है.

टेलीविजन सीरियल ‘रामायण’ में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. सुनील लहरी ने ट्वीट करते हुए रिहाना के साथ उन सभी सेलेब्स को फटकार लगाई है जो हमारे देश के मामले में बोल रहे हैं.

इस मामले में सुनील लहरी ने लिखा है, ‘रिहाना या किसी और विदेशी को हमारे देश के किसान आंदोलन या किसी भी मामले में दखल देने का कोई अधिकार नहीं है. अपनी प्रॉब्लम को सॉल्व करने के लिए हम सक्षम हैं’.

बता दें कि सुनील से पहले ‘रामायण’ में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल भी किसान आंदोलन को लेकर अपनी बात रख चुके हैं. उन्होंने गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा पर नाराजगी व्यक्त की थी और इसे षड्यंत्र बताया था. उन्होंने लिखा था कि किसानों के प्रदर्शन के नाम पर 26 जनवरी के दिन देश की राजधानी दिल्ली में जो हुआ उसे कृषि प्रधान देश के अन्नदाता की शर्मसार कर देने वाली छवि पूरी दुनिया के सामने पहुंची है. इस तरह देखकर लगता है कि कुछ देश विरोधी शक्तियां हैं जो घातक एजेंडा चला रही हैं.

loading...
loading...

Check Also

अमरीश पुरी से करारी फटकार पाए थे आमिर खान, कारण जानकर चौंक जायेंगे आप !

दरअसल पहले के समय में ऐसी फिल्मे बनाई जाती थी, जिसमे काफी कुछ हट कर ...