Wednesday , January 20 2021
Breaking News
Home / खेल / रिक्शा खींच रहे कपल की मदद किया बाइकर, Video शेयर कर बोले सहवाग- इंसानियत जिंदाबाद

रिक्शा खींच रहे कपल की मदद किया बाइकर, Video शेयर कर बोले सहवाग- इंसानियत जिंदाबाद

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक बाइकर ने सड़क पर रिक्शा खींच रहे एक कपल की मदद की है. जिसे देखकर सभी सकी तारीफ कर रहे हैं. ये वीडियो दिल्ली-एनसीआरके फ्लाईओवर का है, जिसमें एक महिला को अपने पति के साथ साइकिल रिक्शा खींचते देखा जा सकता है. वीडियो में पहले एक दंपत्ति सामान से भरे साइकिल रिक्शा को खींच कर ले जा रहा हैं. जिसे रिक्शाचालक की पत्नी धक्के लगा रही है. तभी, वहां एक बाइकर आकर महिला से रिक्शा पर बैठने के लिए कहता है और फिर उस रिक्शा को बाइक चलाते हुए धक्का लगाते हुए उन्हें मेन रोड तक पहुंचा देता है.

देखें Video:

वीडियो के साथ ही एक दिल को छू लेने वाला ऑडियो भी सुनाई दे रहा है. जो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. वीरेंद्र सहवाग के शेयर किए गए इस वीडियो की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है. वीरेंद्र सहवाग ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक बढ़िया सा कैप्शन भी दिया है.

उन्होंने लिखा है, ‘इंसानियत जिंदाबाद’. आगे उन्होंने लिखा, ‘एक बाइकर ने एक दंपत्ति को एक भरा हुआ रिक्शा खींचते देखा. बाइकर ने महिला से रिक्शा पर बैठने का अनुरोध किया और उनके मेन रोड तक पहुंचने तक उसने अपनी बाइक से धक्का लगाया.’

ये वीडियो अबतक 2 लाख बार देखा जा चुका है. वहीं, सोशल मीडिया पर वीरेंद्र सहवाग के फैन उनकी भी काफी तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि वीरेंद्र सहवाग अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं.

loading...
loading...

Check Also

मौसम अलर्ट : 4 दिन में 4 डिग्री और गिरेगा पारा, इन इलाकों में ठिठुरन के बीच बढ़ेगा कोहरा

नई दिल्ली। देश के ज्यादातर इलाकों में मौसम का मिजाज ( weather update ) लगातार बदल रहा है। ...