Wednesday , September 23 2020
Breaking News
Home / क्राइम / रिया के ड्रग्स ग्रुप के चैट्स लीक कर दीं सुशांत की बहन, सिद्धार्थ ने लिखा- SSR को ‘डूब’ मिल गई?

रिया के ड्रग्स ग्रुप के चैट्स लीक कर दीं सुशांत की बहन, सिद्धार्थ ने लिखा- SSR को ‘डूब’ मिल गई?

सुशांत सिंह राजपूत केस में बीते दिनों से ड्रग चैट्स काफी चर्चा में हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कुछ नए चैट्स के कई स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। इन चैट्स में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती किसी से डूबी (doobie) ऑर्डर कर रहे हैं। गूगल सर्च के मुताबिक, यह गांजे की सिगरेट होती हैं।

स्क्रीनशॉट्स बीते साल 30 जुलाई से हैं। इनमें रिया किसी को डूबी ऑर्डर करती नजर आ रही हैं। उन्होंने लिखा है, डूबी की जरूरत है। इस पर जवाब आता है, ला रहा हूं। इस पर आयुष का मेसेज है, रोल कर रहा हूं। इस बीच सिद्धार्थ पिठानी का कॉमेंट है, मिरांडा आ गया है।

सुशांत के साथ काम करने वालों का ग्रुप
श्वेता ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं वो NIFW नाम के वॉट्सऐप ग्रुप के हैं। इस ग्रुप में आयुष, आनंदी सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा रिया सहित कई नाम हैं। इस चैट में ज्यादातर लोगों की पहचान उनके नाम से हो रही है, लेकिन ये किसके मोबाइल की चैट है ये नहीं पता चल पाया है।

सिद्धार्थ पिठानी का मेसेज
मोबाइल ओनर का जवाब आता है, वॉटरस्टोन की बुकिंग कैंसिल हो गई है। इसमें कई तरह की बातचीत है जैसे, क्या हमारे पास डूब है? SSR को डूब मिल गई है ना?

शोविक ने लिखा- स्पीकर भी ले आना
इसमें शोविक का भी मेसेज है कि जल्दी पहुंचो, आयुष को बोलना कि डूबीज लेता आए। साथ में लिखा है कि स्पीकर्स भी लेकर आना।

रिया ने कुबूला कि उनकी है चैट्स
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने कुबूल किया है कि लीक चैट उनकी ही है। सुशांत की बहन श्वेता ने सैमुअल मिरांडा, रिया, सिद्धार्थ, शोविक, आनंदी सहित कई लोगों के बीच हुए चैट के स्क्रीन शॉट्स अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए हैं।

Check Also

CBI, NCB और ED के बाद सुशांत केस में अब आएगी NIA, जानें किस एंगल पर करेगी जांच?

देश में आतंकी गतिविधियों पर निगाह रखने वाले केंद्रीय एजेंसी नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) सुशांत ...