Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / क्राइम / रिया की सहेली : ड्रग्स केस में अब सारा अली खान पर NCB की नजर, ऐसे मिलेंगे पक्के सबूत !

रिया की सहेली : ड्रग्स केस में अब सारा अली खान पर NCB की नजर, ऐसे मिलेंगे पक्के सबूत !

बॉलीवुड ‘ड्रग्स नेक्सस’ की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के रडार पर एक्ट्रेस सारा अली खान का फोन आ गया है जिनसे एजेंसी ने पिछले हफ्ते पूछताछ की थी। न्यूज़ चैनल रिपब्लिक टीवी ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि ‘NCB सारा का फ़ोन ट्रैक कर रही है जो उन्होंने 2017-2018 में फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान इस्तेमाल किया था।’

रिपब्लिक टीवी के सूत्रों ने आगे बताया कि ‘अपनी पूछताछ के दौरान सारा ने NCB को कहा था उन्हें नहीं मालूम कि ये फ़ोन कहां है। हालांकि, NCB को शक है कि सारा के फ़ोन में कई राज हैं जिसकी वजह से सारा जानबूझकर फ़ोन नहीं दे रही हैं।’ साथ ही सूत्रों का कहना है कि NCB की जांच के लिए ‘ये फ़ोन काफी ज़रूरी है’ जिससे ना केवल सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी अहम जानकारी मिल सकती है, बल्कि बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस का पर्दाफाश करने में भी फोन काम आ सकता है।

नहीं मिली क्लीन चिट

सारा के साथ दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से भी NCB ने पूछताछ की थी जिसके बाद सूत्रों ने बताया था कि उनमें से किसी को ‘क्लीन चिट’ नहीं मिली है और उन्हें दोबारा समन भेजा सकता है। साथ ही सूत्रों ने पहले बताया था कि जांच एजेंसी उनकी चैट और अन्य डेटा को पुनः प्राप्त करना चाह रही है जिससे ड्रग्स के साथ उनके कथित संबंधों के बारे में जानकारी मिल सके। NCB ड्रग्स पेडलर्स के साथ किए गए लेन-देने के लिए उनके क्रेडिट कार्ड भुगतानों पर भी नजर रख रही है। वो लीड की तलाश के लिए व्हाट्सएप के अलावा अन्य एप्स पर भी इनकी फोटो, वीडियो, दस्तावेज और चैट भी देखेंगे।

एकत्रित किए गए डेटा को अदालत के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। फॉरेंसिक जांच का एक विशेषज्ञ इस प्रक्रिया में NCB की मदद कर रहा है।

एजेंसी के सामने एक जैसे बयान

आधिकारिक सूत्रों ने न्यूज़ चैनल  को जानकारी दी कि चारों एक्ट्रेस ने ‘एक जैसे ही बयान’ दिए हैं। सूत्रों ने बताया कि “NCB से इन चारों ने दावा किया कि ‘हैश ड्रग नहीं है’ और इस तरह के बयान देकर इन एक्ट्रेस स्वंय को ‘गंभीर परेशानी’ में डाल रही हैं। दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल को पता है कि उन्होंने गलतियां की हैं वह एक जैसी भाषा बोल रही हैं।”

loading...
loading...

Check Also

नवरात्रि पर EROS ने बनाए डबल मीनिंग पोस्टर, कंगना बोलीं- सारे OTT प्लेटफॉर्म हैं ‘पोर्न हब’

मामला ये है कि इरोज एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर हैंडल इरोज नाउ पर नवरात्रि और ...