Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / क्राइम / ‘रिया चक्रवर्ती है ड्रग सिंडिकेट की ऐक्टिव मेंबर, हाई सोसाइटी से हैं कनेक्शन’

‘रिया चक्रवर्ती है ड्रग सिंडिकेट की ऐक्टिव मेंबर, हाई सोसाइटी से हैं कनेक्शन’

ड्रग चैट केस में जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में दिए अपने एक शपथपत्र में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका का विरोध किया है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस शपथपत्र में कहा है कि उनके पास इस बात के काफी सबूत हैं जिनसे यह साबित किया जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती ड्रग ट्रैफिकिंग में शामिल हैं।

रिया ने सुशांत के लिए खरीदे ड्रग्स

एनसीबी के इस शपथपत्र में रिया चक्रवर्ती मोबाइल, लैपटॉप और हार्ड डिस्क से निकाले गए चैट और मेसेजेस का हवाला दिया गया है जिनसे पता चलता है कि उन्होंने ड्रग्स खरीदने के लिए पेमेंट किया था। एनसीबी ने यह भी कहा है कि यह जानते हुए भी कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते हैं, रिया चक्रवर्ती ने फिर भी यह बात छिपाई और उन्हें ड्रग्स उपलब्ध कराए। उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स की खरीद-फरोख्त की और उसे अपने घर में छिपाया।

ड्रग सिंडिकेट की ऐक्टिव मेंबर हैं रिया
अपने शपथपत्र में एनसीबी ने यह भी कहा है कि रिया चक्रवर्ती ने ड्रग की डिलीवरी को आसान बनाया और उनके संबंध हाई सोसायटी के लोगों से रहे हैं। शपथपत्र में आगे कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती हाई सोसाइटी से जुड़े लोगों और ड्रग सप्लायर्स के सिंडिकेट की ऐक्टिव मेंबर हैं और उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत मौजूद हैं। बता दें कि बॉम्बे हाई कोर्ट में रिया और शौविक की जमानत याचिका पर मंगलवार 29 सितंबर को सुनवाई होनी है।

एनसीबी ने की हैं कई गिरफ्तारियां
गौरतलब है कि ड्रग चैट केस में एनसीबी ने अभी तक रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक के अलावा सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा और दीपेश के अलावा कई आरोपी ड्रग पेडलर्स और धर्मा प्रॉडक्शंस के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को भी गिरफ्तार किया है। इसके अलावा मामले में एनसीबी ने श्रुति मोदी, जया साहा के बाद दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की है।

loading...
loading...

Check Also

ऑटो में छात्रा से रेप की कोशिश किया ड्राइवर, विरोध करने पर हथियार बना लिया पेंचकस

पटियाला :  चौकी बहादुरगढ़ से करीब दो किलोमीटर दूर एक ऑटो चालक के ट्यूशन पढ़कर ...