Monday , September 28 2020
Breaking News
Home / फिल्म / रिलीज़ होते ही सड़क पर आई महेश भट्ट की सड़क-2, IMDB पर तगड़ी बेइज्जती, समीक्षक बताए असहनीय

रिलीज़ होते ही सड़क पर आई महेश भट्ट की सड़क-2, IMDB पर तगड़ी बेइज्जती, समीक्षक बताए असहनीय

महेश भट्ट निर्देशित फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर के बाद अब फिल्म का भी बुरा हश्र हो रहा है। संजय दत्त और आलिया भट्ट अभिनीत इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 1.2 करोड़ डिस्लाइक्स मिल चुके हैं। IMDb पर भी इसकी स्थिति अच्छी नहीं है। इस पर फिल्म को 10 में से मात्र 1.1 रेटिंग मिला है। अब तक करीब 10,000 लोग इसे रेट कर चुके हैं। समीक्षकों ने भी इसे पूरी तरह नकार दिया है।

बता दें कि ‘सड़क 2’ को हॉटस्टार पर शुक्रवार (अगस्त 28, 2020) को शाम 7:30 बजे रिलीज किया गया। वरिष्ठ फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने ‘सड़क 2’ को असहनीय करार दिया है और कहा कि पहले भाग से इसकी तुलना भी नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा कि इसका प्लॉट काफी धीमा है, इसकी स्क्रीनराइटिंग सुस्त और निर्जीव है। साथ ही इसका म्यूजिक भी एकदम पकाऊ है।

तरन आदर्श ने इसे ‘प्रतिभाओं की बर्बादी’ करार दिया और कहा कि ये एक ब्रांड को बेकार रूप देने के बराबर है। बता दें कि ‘सड़क 2’ में पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर ने भी अभिनय किया है। महेश भट्ट ने इससे पहले ‘कारतूस’ का निर्देशन किया था, जो मई 1999 में रिलीज हुई थी। ‘सड़क 2’ से उन्होंने 21 साल बाद निर्देशन जगत में कदम रखा है, लेकिन नेपोटिज्म विवाद के बीच उनके फिल्म की नैया डूब गई।

महेश भट्ट लगातार विवादों में हैं क्योंकि रिया चक्रवर्ती के साथ उनकी नजदीकियों के कारण लोग उन पर निशाना साध रहे हैं। रिया चक्रवर्ती के साथ वायरल एक वीडियो में वो सुशांत को डिप्रेस्ड कहते नज़र आए थे। चूँकि आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत को जबरदस्ती अवसादग्रसित साबित किया जा रहा है, इसीलिए महेश भट्ट और दीपिका पादुकोण निशाने पर हैं, क्योंकि पहली बार इन दोनों ने ही सुशांत को अवसादग्रसित कहा था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लोग फिल्म निर्देशक महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। सुशांत के चाहने वाले इन पर नेपोटिज्म का आरोप लगा था। सड़क 2 के लॉन्च के साथ ही लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया था। सोशल मीडिया यूज़र्स ने ट्विटर पर #Sadak2dislike के साथ इस पर अपना गुस्सा निकाला था।

संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत फिल्म “नकली साधु” के साथ नायक की मुठभेड़ के चारों ओर घूमती है। इस फिल्म में आलिया भट्ट का किरदार एक ऐसी महिला का है, जो एक ‘फेक बाबा’ से पंगा लेती है। दिखाया गया है कि दुनिया के सामने अच्छा बना रहे वाला गुरु कितना बड़ा अपराधी है और उसका असली चेहरा कुछ और है। ये आलिया बनाम एक आश्रम चलाने वाले बाबा की कहानी है। संजय दत्त का किरदार बाबा को ‘एक्सपोज’ करने में आलिया की मदद करता है।

Check Also

बॉलीवुड ड्रग नेक्सस में अब ऋतिक रोशन और शाहिद कपूर का नाम, आने वाला है समन !

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग एंगल आने के बाद ...