Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / रिहाना ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, तो इस एक्टर का यूं आया रिएक्शन

रिहाना ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, तो इस एक्टर का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली:  भारत में जारी किसान आंदोलन (Farmers Protest) अब पूरी दुनिया की नजर में आ गया है. कृषि कानून के विरोध में धरना दे रहे किसानों को अब 60 दिन से ज्यादा हो गए हैं. हालांकि, इसी बीच अब किसानों को पूरी दुनिया से समर्थन मिल रहा है. अब हाल ही में अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने अपने ट्विटर हैंडल से किसानों के समर्थन में ट्वीट किया. रिहाना (Rihanna Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हम किसानों की बात क्यों नहीं कर रहे. #FarmersProtest.” रिहाना के ट्वीट पर लगातार बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं.

वहीं, हाल ही में अब एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने रिहाना (Rihanna) के ट्वीट पर रिएक्ट किया है. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Instagram) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिहाना की एक तस्वीर साझा की है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने ‘रन दिस टाउन’ गाने बैकग्राउंड में बजाया है. दिलजीत दोसांझ की इस पोस्ट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें, दिलजीत दोसांझ लगातार किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं.

समर्थन करने को लेकर दिलजीत (Diljit Dosanjh) शुरुआती दिनों में सिंघु बॉर्डर पर भी पहुंचे थे. दिलजीत ने वहां पहुंचकर किसान आंदोलन के लिए रुपये भी दान किए थे. ऐसे में विदेशी कलाकारों का भारत में चल रहे किसान आंदोलन पर रिएक्शन को देख दिलजीत उनका समर्थन कर रहे हैं.

loading...
loading...

Check Also

शादी के 13 साल से एक ही जिद कर रही हैं ऐश्वर्या, अबतक पूरी नहीं कर सके अभिषेक !

हमारे बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कही जानी वाली ऐश्वर्या राय बच्चन को भला कौन नही ...