Sunday , November 29 2020
Breaking News
Home / फिल्म / रेखा के साथ अगर यूं बहके न होते अक्षय कुमार, तो बना रहता रवीना टंडन का साथ !

रेखा के साथ अगर यूं बहके न होते अक्षय कुमार, तो बना रहता रवीना टंडन का साथ !

अक्षय कुमार का खुद अपने बारे में कहना है कि वो पैदाइशी रोमांटिक हैं. जाहिर है रोमांस की इस आंधी में उनके लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती. 1996 में जब अक्षय को फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ के लिए साइन किया गया तो उन दिनों वो रवीना टंडन के साथ रिलेशन में थे. लेकिन शूटिंग के दौरान अक्षय और रेखा के इश्क़ ने इतनी तेजी से रफ़्तार पकड़ी कि रवीना उनकी ज़िंदगी से ही बाहर हो गयी. दरअसल इस फिल्म में अक्षय और रेखा के बीच फिल्माए गए एक स्टीमी सीन्स से रवीना बेहद नाराज हो गयी. इस गाने में अक्षय कुमार और रेखा की निजी केमिस्ट्री साफ़-साफ़ नजर आ रही थे. शूटिंग के दौरान अक्षय और रेखा की हरकतों से पूरी यूनिट शर्म से पानी-पानी हो गयी.

इस फिल्म का गाना था ‘इन द नाइट नो कंट्रोल’ जिसे रशिया में फिल्माया गया था. गाने को इफेक्टिव बनाने के लिए रात का शूट रखा गया था. फिल्म के दौरान ही अक्षय और रेखा की बढ़ती नजदीकियों की ख़बरें जोरों पर थी. इस गाने में अक्षय और रेखा ने  पूरे सिचुएशन को रीयल बनाने में कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखी. शूटिंग के दौरान ऐसा लग रहा था कि दोनों बिना ब्रेक के आगे बढ़ रहे हैं. नजारा सेमी पोर्न फिल्म की शूटिंग जैसा ही था . कोरियोग्राफर रेखा प्रकाश को कई बार कट कट की आवाज लगानी पड़ती. जैसे ही गाने की शूटिंग ख़त्म हुई सबने राहत की सांस ली.

जब इस गाने के रशेज रवीना टंडन ने देखे तो अक्षय और रेखा की बहकी-बहकी केमिस्ट्री से उनका सर ही घूम गया. कहा जाता है कि इसके बाद रवीना ने सरेआम रेखा से सेट पर गालीगलौज भी की थी. इस फिल्म के बाद रवीना और अक्षय के रिश्ते तो ख़त्म हुए ही दोबारा रेखा ने भी फिर कभी अक्षय के साथ काम नहीं किया.

यहाँ ये जानना दिलचस्प होगा कि इस रोल के लिए पहले डिम्पल कपाड़िया को साइन किया गया था लेकिन जब उन्हें इस गाने के बारे में पता चला तो उन्होंने फिल्म ही छोड़ दी. वरना अक्षय कुमार रीयल सास के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करने वाले बॉलीवुड के पहले एक्टर होते.

 

loading...
loading...

Check Also

इस एक्ट्रेस के दीवाने थे बड़े-बड़े सितारे, ऐसी हुई गुमनाम कि मौत की अफवाह तक उड़ गई

बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार है, जिन्होंने अपनी फिल्मो से खूब धूम मचाई, लेकिन कुछ ...